हाईवा – कार दुर्घटना : बीती रात के सड़क हादसे में व्यवसायी की पत्नि ने भी तोड़ा दम, बच्चों का उपचार जारी…..कुनकुरी नगर में छाया शोक

हादसे में दिवंगत व्यवसायी दम्पत्ती को मुक्तिधाम में आज दी जायेगी अंतिम विदाई

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

बीती रात एनएच 43 पर महुवाटोली ईंट भट्ठा के निकट हुई हाईवा व कार दुर्घटना में व्यवसायी सौरभ बंसल की मृत्यु के बाद सघन उपचार के लिये रांची ले जाये जा रहे पूरे परिवार में पत्नि निशु बंसल ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। दोनो बच्चो का इलज रांची के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। दो बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार की सूचना मिली है।

शव परीक्षण के उपरांत दुर्घटना में दिवंगत व्यवसायी दम्पत्ती को अंतिम विदाई नगर के मुक्तिधाम में दी जायेगी। बीती रात हुई इस भीषण सड़क दुर्घटना में व्यवसायी दम्पत्ती की मृत्यु से परिवार सहित पूरे नगर में शोक व्याप्त है।

बीती रात हुई दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के कारण व्यवसायी परिवार को गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद पत्नि एवं बच्चों को रांची उपचार हेतु ले जाया जा रहा था। व्यवसायी की पत्नि नीशू बंसल की अस्पताल पहूंचने से पहले की रास्ते में ही मृत्यु हो गई थी। हादसे के बाद से हाईवा चालक फरार है। कुनकुरी पुलिस मामले की जांच कर अग्रीम कार्यवाही कर रही है।

https://samdarshinews.com/ब्रेकिंग-सड़क-दुर्घटना-क/
Advertisements
error: Content is protected !!