एनएच 43 के बहुचर्चित दुर्घटना स्थल पर कुनकुरी नगरवासियों ने नकारात्मक उर्जा शमन के लिये स्थापित किये हनुमान ध्वज और पढ़ी हनुमान चालीसा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

एनएच 43 पर जशपुर मार्ग में किलोमीटर 532 से 533 के बीच विगत लम्बे समय से हो रही गंभीर सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिये कुनकुरी नगर के निवासियों एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में हनुमान ध्वज की स्थापना कर पूजा पाठ किया गया और इस क्षेत्र में व्याप्त नकारात्मक उर्जा के शमन की प्रार्थना की गई। स्थल पर झण्डा वंदन के साथ हनुमान चालीसा पाठ भी किया गया।

इस क्षेत्र में विगत लम्बे समय से हुई गंभीर सड़क दुर्घटनाओं में अनेक लोगो की असामयिक मृत्यु की घटना घटित हुई है। विगत शनिवार की रात्री में हुए सड़क हादसे में नगर के युवा व्यवसायी की पत्नि सहित हुई मृत्यु ने नगर को शोकमग्न कर दिया था। कुछ दिनों पूर्व ही इसी स्थल पर इसी परिवार के युवक की भी सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। इससे पूर्व भी अनेक दुर्घटनाएं भी इस स्थल पर हुई है जिसमें कईयों की जान चली गई थी।

निरंतर हो रही दुर्घटनाओं से आहत कुनकुरी नगरवासियों ने इस क्षेत्र से नकरात्मक उर्जा के शमन के लिये आध्यत्मिक मार्ग का सहारा लिया गया है और हनुमान ध्वज स्थापना के साथ हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा, यातायात विभाग के जितेन्द्र गुप्ता के साथ कुनकुरी नगर के समाजसेवी अमित अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, सुरेश त्रिपाठी, मुकेश जैन, प्रदीप यादव, दीपक गर्ग, नंद किशोर चक्रेश आदि सम्मिलित हुए।

Advertisements
error: Content is protected !!