रावघाट से जगदलपुर तक रेल लाइन के निर्माण में लाई जाएगी गति, सामाजिक व्यावसायिक संगठनों के साथ बैठक में कलेक्टर ने रेल लाइन निर्माण में गति लाने के साथ विभिन्न विषयों पर की चर्चा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जगदलपुर

कलेक्टर श्री रजत बंसल ने आज जगदलपुर से रावघाट तक रेल लाइन के निर्माण में गति लाए जाने पर चर्चा की। बैठक में बस्तर रेल आंदोलन एवं बस्तर चेम्बर आॅफ काॅमर्स के प्रतिनिधि, अनुविभागीय राजस्व अधिकारी श्री दिनेश नाग उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर श्री बंसल ने रेल परियोजना को बस्तर जिले के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण बताते हुए कार्य में गति लाए जाने के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों के संबंध में जानकारी दी। इस दौरान सामाजिक व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने महत्वपूर्ण सुझाव भी रखे।

इस दौरान नक्सल मोर्चे पर डटे अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के लिए जगदलपुर से दिल्ली तक विमान सेवा प्रारंभ करने के लिए जिला प्रशासन के पहल की सराहना करते हुए सामाजिक व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने बधाई दी।

इस दौरान बाजार में दस रुपए सिक्कों के चलन पर भी चर्चा की गई। बस्तर चेम्बर आॅफ काॅमर्स के प्रतिनिधियों ने इस दौरान बताया कि दस रुपए के सिक्कों के चलन में किसी प्रकार की समस्या नहीं है। कुछ व्यवसायियों द्वारा इसे अस्वीकार करने की बातें सामने आती हैं। बस्तर चेम्बर आॅफ कामर्स द्वारा अपने संगठन के सभी सदस्यों के माध्यम से दस रुपए के सिक्के के चलन को बढ़ावा देने के लिए सहयोग किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!