कुनकुरी तहसील कार्यालय में शुद्ध एवं शीतल पेयजल हेतु नगर के समाजसेवी घनश्याम अग्रवाल ने अपने पिता की स्मृति में लगाया वाटरकूलर, एसडीएम ने फीता काटकर किया शुभारंभ

Advertisements
Advertisements

समाजसेवी घनश्याम अग्रवाल ने पिता स्वर्गीय हरीचरण अग्रवाल के नाम पर प्रारंभ की शीतल धारा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

कुनकुरी नगर के तहसील कार्यालय में इस गर्मी के मौसम में शीतल एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश से नगर के समाजसेवी घनश्याम दास अग्रवाल ने अपने स्वर्गीय पिता हरीचरण अग्रवाल की स्मृति में वाटर कूलर प्रदान किया। गुरूवार को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रवि राही के हाथो इस वाटर कूलर का फीता काटकर शुभारंभ किया गया।

शुभारंभ के अवसर पर सर्वप्रथम धूप दीप जलाया गया जिसके उपरांत एसडीएम रवि राही एवं समाजसेवी घनश्याम अग्रवाल के पुत्र अमित अग्रवाल द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटा गया। इस अवसर पर एसडीएम कुनकुरी ने अमित अग्रवाल एवं उनके पिता के प्रति आभार व्यक्त किया। तहसील कार्यालय में वाटर कूलर लगने से इस परिसर में आने वाले लोगो को शुद्ध एवं शीतल जल उपलब्ध हो सकेगा।

इस अवसर पर समाजसेवी घनश्याम अग्रवाल के पुत्र अमित अग्रवाल ने बताया की उनके परिवार द्वारा स्वर्गीय हरीचरण अग्रवाल की स्मृति में नगर के सार्वजनिक स्थानों में लोगो को निःशुल्क शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से वाटर कूलर लगाया जा रहा है। इस अभियान को परिवार द्वारा शीतल धारा का नाम दिया है। एक वाटर कूलर उन्होने अपने प्रतिष्ठान में सार्वजनिक उपयोग हेतु लगाया है तथा दुसरा आज तहसील कार्यालय में। आगे भी इसी कड़ी में कुनकुरी नगर के अन्य क्षेत्रों में भी लगाकर इस अभियान को आगे बढ़ाया जायेगा।

शुभारंभ के इस अवसर पर एसडीएम रवि राही के साथ तहसीलदार प्रमोद कुमार चंद्रवंशी, नगर के युवा उमेश जिंदल, बाररूम के अध्यक्ष गोविंद हेडा, अधिवक्ता फिरोज खान एवं तहसील कार्यालय के स्टाफ एवं नागरिक उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!