सरस्वती शिशु मंदिर कुनकुरी के पूर्व विद्यार्थियों का होगा समागम समारोह, आयोजन हेतु बैठक सम्पन्न, कार्यक्रम की रूप-रेखा तय

Advertisements
Advertisements

विद्यालय में प्रथम बार हो रहा इस प्रकार का आयोजन, समागम को लेकर पूर्व विद्यार्थियों में उत्साह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

कुनकुरी नगर के सरस्वती शिशु मंदिर उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय में पूर्व विद्यार्थियों के समागम समारोह की कार्ययोजना तय करने हेतु बैठक विद्यालय में की गई। बैठक में आयोजन को लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा तय करते हुए निर्धारित तिथि 4 जून को आयोजित होने वाले कार्यक्रम हेतु विभागवार प्रभारी तय करते हुए दायित्व प्रदान किये गये।

प्रथम बार आयोजित हो रहे पूर्व विद्यार्थियों के समागम समारोह में पूर्व छात्रों का परिचय, अनुभव कथन, कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का उद्बोधन व आशीर्वचन, विद्यालय के कार्ययोजना की जानकारी, विद्यालय के प्रारंभ से अब तक की उपलब्धियों के बारे में जानकारी, बाल सभा आदि कार्यक्रम किये जायेंगें।

बैठक में नगर के पूर्व छात्र अमित जिंदल, महेश बंग, विनित जिंदल, सत्यप्रकाश जिंदल, मनीष हेड़ा, मुकेश जैन, राहुल रारा, आशीष बंसल, दीपक गर्ग, तपेश चौहान, लक्ष्मीकांत बजाज, सागर जोशी आदि के साथ संस्था के प्राचार्य अजय कुमार कश्यप, आचार्य दुर्गा दास वैष्णव व विद्यालय समिति से मनोज अग्रवाल सम्मिलित रहे।

नगर में विगत लगभग 35 वर्षाे से अधिक समय से चल रहे इस विद्यालय मे प्रथम बार आयोजित हो रहे पूर्व विद्यार्थियों के समागम सामरोह को लेकर पूर्व विद्यार्थियों में भारी उत्साह व्याप्त है। नगर में आयोजन को लेकर काफी चर्चा है। संस्कार शिक्षा को लेकर सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के क्षेत्र में अपना अलग स्थान बनाया है। इस वर्ष से विद्यालय का उन्नयन उच्च्तर माध्यमिक स्तर पर हुआ है और इसी वर्ष इस आयोजन के होने से वर्तमान एवं पूर्व विद्यार्थियों अपूर्व उत्साह व्याप्त है। पूर्व विद्यार्थियों का मंच पर अपने अनुभव तथा योगदान को साझा करने के मिले इस अवसर की सराहना भी की जा रही है।   

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!