जिला स्तर पर गठित पुलिस टीम चन्द्रपुर/डभरा अनुविभाग की संयुक्त कार्यवाही : चोरी की मोटर सायकल के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया जेल

Advertisements
Advertisements

थाना क्षे़त्र मे हो रही मोटर सायकल चोरी को रोकने के लिए अनुभाग स्तर पर विशेष टीम का किया गया गठन

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि योगेश उम्र 23 वर्ष निवासी केकराभाठ थाना डभरा चोरी की बजाज मोटर सायकल रखा है, जिस पर आरोपी के घर मे दबिश देकर आरोपी से पूछताछ करने पर मोटर सायकल को आर.के.एम. पावर प्लांट उच्चपिंडा से चोरी करना स्वीकार किया।

आरोपी के कब्जे से चोरी का मोटर सायकल बजाज पल्सर बिना रजिस्ट्रेशन नम्बर कीमती 90,000/रूपये को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर थाना डभरा में इश्तगासा क्रमांक 2/2022 धारा 41(1-4) जा.फौ./379 भादवि के अंतर्गत कार्यवाही की गई। दिनांक 26 मई 22 को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में पेश किया गया जहॉ से आरोपी योगेश उम्र 23 वर्ष निवासी केकराभाठ थाना डभरा को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। सम्पूर्ण कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक योगेश्वर बंजारे, आरक्षक परमेश्वर मिरी, मिरीश साहू एवं उमाशंकर सिदार का सराहनीय योगदान रहा.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!