जिले में हो रही मोटर सायकल की चोरी पर अंकुश लगाने एवं चोरी की मोटर सायकल को बरामद करने हेतु किया गया है विशेष टीम का गठन

Advertisements
Advertisements

विशेष टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से 3 मोटर सायकल किया गया बरामद , आरोपियों को भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में जेल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि ग्राम बनारी निवासी गोपाल गढे़वाल की मोटर सायकल को अज्ञात चोर द्वारा तहसील परिसर जांजगीर से चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में अपराध पंजीबद्ध किया गया.

दिनांक 30 मई 22 को मुखबीर से सूचना मिली की अशोक चौहान निवासी रसौटा थाना बलौदा अपने घर में चोरी की मोटर सायकल रखा है कि सूचना मिलने पर विशेष टीम  द्वारा तत्काल आरोपी के घर में दबिश दिया गया, जहां आरोपी के घर में दो नग मोटर सायकल पाये जाने पर उक्त गाड़ियों के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा गाड़ियों के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं होना एवं एक मोटर सायकल स्पलेंडर को तहसील कार्यालय जांजगीर से तथा एक अन्य मोटर सायकल होंडा ड्रीम को ग्राम कुली पेट्रोल पंप थाना सीपत जिला बिलासपुर से चोरी करना बताया।

आरोपी के कब्जे से चोरी का मोटर सायकल स्प्लेंडर कीमती 45,000/- रूपये एवम होंडा ड्रीम नियों कीमती 75,000/-रूपये को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर थाना जांजगीर में इस्तगासा क्रमांक 06/22 धारा 41(1-4) जा-फौ- 379 भादवि के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

इसी प्रकार दिनांक 30 मई 22 को मुखबीर से सूचना मिली की संदीप यादव उम्र 22 वर्ष निवासी सोन लोहर्सी जिला बिलासपुर हाल जिला कोरबा एक होंडा शाईन मोटर सायकल को बेचने की फिराक में राछाभांठा थाना नवागढ़ क्षेत्र में घूम रहा है। आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ़्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लेकर उक्त गाड़ी के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा मोटर सायकल के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं होना एवं मोटर सायकल को कोरबा से चोरी करना बताया। आरोपी के कब्जे से चोरी का मोटर सायकल होंडा साईन कीमती 80,000/-रूपये को जप्त कर आरोपी को गिरफ़्तार कर थाना नवागढ़ में इस्तगासा क्रमांक 01/2022 धारा 41(1-4) जा-फौ- 379 भादवि के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

आरोपी अशोक चौहान निवासी रसौटा थाना बलौदा एवं संदीप यादव उम्र 22 वर्ष निवासी सोन लोहर्सी जिला बिलासपुर हाल जिला कोरबा को दिनांक 30 मई 22 को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं मोटर सायकल बरामद करने में सहायक उपनिरीक्षक दिलीप सिंह, अरुण सिंह, प्रधान आरक्षक राजकुमार चंद्रा, मुकेश यादव, आरक्षक विरेन्द्र टंडन, श्रीकांत सिंह एवं शहबाज खान की महत्वपूर्ण भूमिका रहीं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!