पावर-लिफ्टिंग की गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल खिलाड़ी कुमारी संयुक्ता गुप्ता की गुहार पर मेडिकल सहायता उपलब्ध कराने सांसद गोमती साय ने की पहल

Advertisements
Advertisements

सड़क दुर्घटना की शिकार हुई थी पावर-लिफ्टिंग की गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल खिलाड़ी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय जिला विकास समन्वय एवं विकास समिति की बैठक में शामिल होने आई तो रायगढ़ जिले की पावर-लिफ्टिंग की गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल खिलाड़ी कुमारी संयुक्ता गुप्ता ने मुलाकात कर अपने साथ घटित रोड़ दुर्घटना की पूरी व्यथा को सुनाते हुए कहा कि अकलतरा से रायगढ़ आने के दौरान उसका रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके साथ आ रहे उनका हमेशा हौसला बढ़ाने वाले भाई समीर गुप्ता की घटना स्थल में ही मौत हो गयी एवं उनकी बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गयी थी। दोनों बहनों को इलाज के लिये रायपुर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी बहन सुनीता गुप्ता की मौत हो गयी।

इस इलाज में गुप्ता परिवार के लगभग 20-25 लाख खर्च हो गये इसके पश्चात भी उनका सम्पूर्ण इलाज नहीं हो पाया। सांसद श्रीमती साय ने कुमारी संयुक्ता गुप्ता की कष्ट भरी व्यथा को सुनकर उन्हें आश्वस्त कराया कि यथा संभव अब उनका ईलाज अच्छे से किया जाएगा। तथा जिले के सीएमओ डॉक्टर श्री केसरी को बुलाकर पावर-लिफ्टिंग की गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल खिलाड़ी कुमारी संयुक्ता गुप्ता के इलाज हेतु हर संभव प्रयास के लिये निर्देशित किया। जिस पर सीएमओ डॉक्टर केसरी ने भी सांसद श्रीमती साय को आश्वस्त कराया कि उनके निर्देश का तत्काल पालन किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!