बुर्जुडीह वज्रपात में मृतकों के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की भाजपा नेता कृष्ण कुमार राय ने, कहा तत्काल पीड़ितों को प्रधानमंत्री आवास की भी स्वीकृति दी जाये

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर जिले के बगीचा ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बुर्जुडीह में हुई वज्रपात की घटना में मृतकों के परिजनों को 50 लाख मुआवजा सहित प्रधानमंत्री आवास देने की मांग भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार राय ने की है। भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार राय ने बताया कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल बुर्जुडीह घटना में मृतक किसान के परिजनों को 50 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करें और पीड़ित परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान भी आबन्टित करें.

कृष्ण कुमार राय ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिस प्रकार यूपी में जाकर दुर्घटना में पीड़ित किसान परिवार की मदद किये थे, उसी प्रकार ग्राम बुर्जुडीह घटना में भी पीड़ित व गरीब किसान परिवार के सहयोग को हाथ बढ़ा कर कुशल व न्यायप्रिय मुख्यमंत्री होने का फर्ज अदा करें। श्री राय ने पीड़ित किसान परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुवे कहा कि भाजपा हर स्थिति में पीड़ित परिवार के साथ है और उनके सहयोग के लिये सदैव हक की लड़ाई लड़ता रहेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!