नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा मुख्यमंत्री का बयान निंदनीय, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार भाषायी गरिमा खोते जा रहे हैं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिस तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं उसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। कांकेर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए जम्मू कश्मीर की महिलाओं के लिए जिस तरह से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे है वह भाषायी गरिमा के खोते स्तर को बताता है। मुख्यमंत्री ने जिस तरह से भाषा का इस्तेमाल किया है वह मातृशक्ति का अपमान है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जैसे पद पर सुशोभित किसी व्यक्ति को इस तरह की बातें करना शोभा नहीं देता है। जिस तरह से उन्होंने संघ और भाजपा के साथ महिलाओं को लेकर जो बातें कही है यह उनके अध्ययनशीलता की कमी को भी बताता है। उन्होंने कहा कि संघ और भाजपा के संबंध में वे हमेशा आपा खोकर बेतुकी व बेबुनियादी बातें कर भ्रम फैलाने का काम करते है उन्हें संघ के गौरवमयी इतिहास व कार्ययोजना का अध्ययन करना चाहिए। लेकिन वे बिना किसी अध्ययन के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कुछ भी बोल देते है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री अपने यात्रा के दौरान केवल इवेंट मैनेजमेंट का सहारा ले रहे है और उन्हें जो बातें स्क्रीप्ट में दी जा रही है उसे वे पढ़ लेते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता पाने के लिए प्रदेश की जनता से बड़े-बड़े वादों से प्रदेश की जनता को छला है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने भाषा का इस्तेमाल किया है इसके लिए उन्हें तत्काल माफी मांगनी चाहिए और अपने दिए हुए बयान वापस लेना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!