मुझे यकीन नहीं हुआ मुख्यमंत्री ने दिया है राशन, मुख्यमंत्री के सामने राशन मिलने पर बुजुर्ग मीराबाई ने जताई खुशी, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

Advertisements
Advertisements

मुख्यमंत्री ने मीराबाई से कहा-चना और शक्कर के लिए देने है 27 रुपये, बाकी सब फ्री

बागबहार उचित मूल्य दुकान का निरीक्षण करने पहुंचे थे मुख्यमंत्री राशन लेने पहुंची महिला हितग्राहियों से ली राशन  वितरण की जानकारी

विक्रेता से राशन की उपलब्धता और वितरण के बारे में पूछा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

हर महीने की तरह बजुर्ग मीराबाई आज राशन लेने बागबहार के उचित मूल्य दुकान पहुंची थी। लेकिन उन्हें  कहां पता था कि आज उन्हें प्रदेश के मुखिया के सामने राशन मिलेगा। किन्तु संयोग ऐसा बना कि जैसे ही मुख्यमंत्री राशन दुकान के निरीक्षण के लिए पहुंचे, ठीक उसी समय अपनी बारी का इंतज़ार कर रही मीराबाई भी राशन लेने पहुंची। बस फिर क्या था, मुख्यमंत्री ने मीराबाई का हाल-चाल जाना और इलेक्ट्रॉनिक पॉस मशीन से उनका टोकन कटवाया और उनसे कहा कि आपको सिर्फ चना और शक्कर के 27 रुपये देने है, बाकी सब फ्री में मिलेगा। इस दौरान जब विधायक श्री रामपुकार सिंह ने मीराबाई का मुख्यमंत्री से परिचय करवाया तो वो खुश हो गई और उन्हें धन्यवाद दिया। मीराबाई ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हुआ कि मुख्यमंत्री ने मुझे राशन दिया है।

राशन लेने पहुंची महिलाओं से ली वितरण की जानकारी, पूछा-नियमित मिलता है राशन

राशन दुकान के निरीक्षण के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राशन लेने आई महिलाओं से पूछा कि उन्हें नियमित राशन मिल रहा है या नहीं या राशन लेने में कोई समस्या तो नहीं है। महिलाओं ने उन्हें बताया कि राशन सही मात्रा में और समय पे मिल जाता है।

विक्रेता से राशन की उपलब्धता और वितरण के बारे में पूछा

बागबहार के उचित मूल्य दुकान के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल ने विक्रेता से राशन की उपलब्धता, वितरण तथा मासिक आबंटन की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि शत-प्रतिशत कार्डधारक राशन लेते है या नहीं। साथ ही स्टॉक पंजी का अवलोकन भी किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!