विभागीय कार्य में लापरवाही के लिए जल संसाधन के कार्यपालन अभियंता और क्रेडा के अनुविभागीय अधिकारी से मांगा स्पष्टीकरण, कलेक्टर श्री बंसल ने की निर्माण विभागों की समीक्षा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

बस्तर जिले में निर्माण विभागों के माध्यम से किए जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा कलेक्टर श्री रजत बंसल एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री रोहित व्यास द्वारा की गई।

कलेक्टर श्री बंसल ने जल संसाधन के कार्यपालन अभियंता और क्रेडा के अनुविभागीय अधिकारी को कार्यों में लेटलतीफी के लिए स्पष्टीकरण मांगा गया। लोक निर्माण विभाग क्रमांक-दो के कार्यपालन अभियंता को भी कार्य में कसावट लाने के निर्देश दिए गए। कलेक्टर श्री बंसल ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं पर त्वरित अमले पर विशेष जोर दिया।

बैठक में सीईओ श्री व्यास ने कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण करने के साथ ही कार्य की गुणवत्ता के लिए सतत माॅनिटरिंग के निर्देश दिए। बैठक में लोक निर्माण विभाग, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, विद्युत विभाग, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क, जल संसाधन विभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग, क्रेडा विभाग, गृह निर्माण मंडल, सेतु निर्माण तथा अन्य समस्त अभियांत्रिकी विभाग के जिला और विकासखंड स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!