जशपुर जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में अतिथि शिक्षक पद हेतु आवेदन आमंत्रित, इच्छुक अभ्यर्थी 8 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

जशपुर/ कलेक्टर महादेव कावरे के मागदर्शन एवं आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त बी.के. राजपूत के दिशा-निर्देश में जिले में संचालित बगीचा विकासखण्ड के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय सन्ना के लिए अतिथि शिक्षक, कम्प्यूटर अनुदेशक एवं महिला स्टाप नर्स, जशपुर विकासखण्ड के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय घोलेंग के लिए व्यायाम अनुदेशक, कांसाबेल विकासखण्ड के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय ढुढरूडांड और पत्थलगांव विकास खण्ड के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय सुखरापारा के लिए सी.बी.एस.ई. पाठयक्रम अनुसार विभिन्न शैक्षणिक पदों पर निर्धारित मानदेय के आधार पर अध्यापन कार्य के लिए अतिथि शिक्षक की व्यवस्था की जानी है।

इस हेतु इच्छुक अभ्यर्थी 8 अक्टूबर 2021 तक निर्धारित प्रपत्र में स्पीड़ पोस्ट-रजिस्ट्रर्ड डाक के माध्यम से अथवा स्वयं उपस्थित होकर कार्यालय सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास, जशपुर में आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के पश्चात् प्रस्तुत आवेदन पत्र कोई विचार नहीं किया जायेगा। अतिथि शिक्षक हेतु विषय, योग्यता, मानदेय एवं शर्त्त की जानकारी जशपुर जिले की वेबसाईट https://jashpur.nic.in/ में अवलोकन कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

स्व-रोजगार के लिए प्राथमिकता से ऋण स्वीकृत करने के सभी बैंकर्स को जशपुर कलेक्टर ने दिए निर्देश

https://samdarshinews.com/स्व-रोजगार-के-लिए-प्राथमि/

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!