भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम में पधारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए सभी जनों के प्रति संसदीय सचिव यू.डी.मिंज द्वारा किया गया आभार प्रदर्शन

Advertisements
Advertisements

कार्यक्रम निर्विघ्न सम्पन्न होने पर ईश्वर का भी किया धन्यवाद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम, पम्पशाला (फरसाबाहर) पतराटोली (दुलदुला) और सलिहाटोली (कुनकुरी) का दिनांक 25 और 26 जून 2022 के कार्यक्रम में पधारने और जनता को विभिन्न सौगात देने, जनता की समस्या जानने, समाज के लोगों, अधिकारियों, पत्रकारगणों से मिलने उनकी समस्याएं सुनने और दूर करने के लिए, कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोगियों सहित ईश्वर को भी धन्यवाद ज्ञापित किया हैं.

उन्होंने कहा कि सर्वप्रथम ईश्वर को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने  बारिश में, मौसम ख़राब होने के बाद भी कार्यक्रम को सफल बनाने में आशीर्वाद बनाये रखा हैं तथा ईश्वर के आशीर्वाद से ही प्रतिक्षारत जनता पर, हम सभी पर कृपा बनी रही और तीनों स्थान पम्पशाला (फरसाबाहर), पतराटोली (दुलदुला) और सलिहाटोली (कुनकुरी) का कार्यक्रम सफल हो पाया.

संसदीय सचिव यू डी मिंज ने पुनः ईश्वर के धन्यवाद के साथ छतीसगढ़ के जनप्रिय, यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया हैं. उन्होंने अपने व्यस्तम कार्यक्रमों में से समय निकाल कर कुनकुरी की आम जनता, महिलाओं, बच्चों, किसानों बुजुर्गो, युवाओं, अधिकारियों और सभी कर्मचारियों, पत्रकार साथियों और समाज के लोगों से मिलने का समय निकाला और हमारे बीच रहें.

संसदीय सचिव ने विधानसभा के तीन स्थानों में माननीय मुख्यमंत्री के आगमन पर विधानसभा क्षेत्र के सभी गणमान्य नागरिक, आम जनता, सभी महिलाओं, बच्चों, किसान भाइयों, बड़े बुजुर्गो, युवा साथियों, जिला एवं ब्लॉक के सभी अधिकारियों, जिले के प्रिंट मिडिया, इलेक्ट्रोनिक मिडिया, सोशल मिडिया के सभी सम्मानित पत्रकार साथियों और सभी समाज के गणमान्य जन, जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुनकुरी, फरसाबाहर एवं दुलदुला के पदाधिकारीगण / कार्यकारिणी सदस्य, सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षगण, जोन सेक्टर प्रभारी गण, बीडीसी गण,  डीडीसी गण, जिला एवं ब्लॉक युवा कांग्रेस, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, महिला कांग्रेस समस्त कार्यकर्तागण का भी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये आभार व्यक्त किया. उन्होंने कार्यक्रम में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष साथ देने वाले सभी सहयोगी साथियों का भी आभार व्यक्त किया और कहा आपके मार्गदर्शन, प्रयास और मेहनत से कार्यक्रम सफल हो सका इसके लिये मै आपका आभार व्यक्त करता हूँ तथा आशा करता हुँ कि आपका यह सहयोग और आशीर्वाद हमेशा मिलता रहेगा. आपके सहयोग से ही मेरा उत्साह और लोगों के लिये कुछ करने का जज्बा बना रहता है और बना रहेगा, ऐसी मेरी आशा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!