पॉवर होल्डिंग कंपनी से सेवानिवृत्त महाप्रबंधक श्री चन्द्रा की हुई भावभीनी विदाई

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो

रायपुर. छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) पद से सेवानिवृत्त हुये जी.एल. चन्द्रा को विद्युत सेवाभवन में भावभीनी दी गई। विदाई समारोह में पॉवर कम्पनीज की ओर से उन्हें प्रतीकात्मक भेंट, प्रशिस्त पत्र प्रदान कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। इस अवसर पर प्रबंध निदेशकगण एन.के.बिजौरा, राजेश वर्मा, हर्ष गौतम, श्रीमती उज्ज्वला बघेल, श्री एस.डी. तेलंग ने सेवानिवृत्त हुए महाप्रबंधक की सेवाओं को विद्युत विकास के लिए बहुमूल्य निरूपित करते हुए उनके शांत एवं सौम्य स्वभाव की प्रशंसा की।

विदाई समारोह में श्री चन्द्रा ने सेवायात्रा के दौरान अधिकारियों/कर्मचारियों से मिले सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सेवायात्रा में मिली जिम्मेदारियों का निवर्हन कुशलतापूर्वक किया। इसका श्रेय उन्होंने टीमवर्क को देते हुए पॉवर कपंनी की उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की।  कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक (जनसम्पर्क) गोविन्द पटेल ने किया।

इसी क्रम में श्री चन्द्रा को पॉवर होल्डिंग कंपनी के मानव संसाधन विभाग द्वारा भी विदाई दी गई। कार्यक्रम में उपस्थित एजीएम प्रद्युम्न पाण्डेय, अतिरिक्त मुख्य अभियंता एस.रामाकृष्णा, मुख्य सुरक्षा अधिकारी विंग कमाण्डर श्रीनिवास राव सहित समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त हो रहे श्री चन्द्रा का स्वागत करते हुए उनकी मिलनसारिता एवं टीमवर्क की भावना को प्रेरणादायी बताया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!