जनहित के कार्यों को दें सर्वोच्च प्राथमिकता : कलेक्टर चंदन कुमार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

बस्तर जिले के नवपदस्थ कलेक्टर चंदन कुमार ने आज जिले के अधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक में जनहित के कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के निर्देश दिए। जिला कार्यालय के प्रेरणा कक्ष में आयोजित बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री रोहित व्यास, वन मंडलाधिकारी श्री डीपी साहू सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने कहा कि सभी अधिकारी टीम भावना के साथ कार्य करते हुए क्षेत्र की जनता को लाभान्वित करें। ग्रामीण क्षेत्रों में शासन की योजनाओं को पहुंचाने के लिए ग्रामीण सचिवालयों में नियमित तौर पर मैदानी कर्मचारी उपस्थित रहें तथा ग्रामीणों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करें। ग्रामीण क्षेत्रों में अधोसंरचना निर्माण संबंधी कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश भी उन्होंने दिए। कलेक्टर ने कहा कि ग्रामीणों को आय, जाति व निवास प्रमाण पत्र प्रदान करने के लिए मिशन मोड में कार्य किया जाएगा।

कलेक्टर ने डेंगू पर नियंत्रण के लिए तत्काल इनके स्त्रोतों को ढूंढकर नष्ट करने के निर्देश दिए। इसके लिए उन्होंने दल बनाकर वार्ड में निरीक्षण कर रोकथाम के लिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। कलेक्टर ने जिले में खाद-बीज तथा पेट्रोल पंपों में डीजल के उपलब्धता की जानकारी भी ली।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!