महिला कांग्रेस के प्रभारियों की बैठक : प्रभारियों को प्रति माह क्षेत्र में जाकर लेना होगा मीटिंग, संगठन को बनाना होगा और मजबूत – फूलोदेवी नेताम

Advertisements
Advertisements

इस बैठक में बिना सूचना दिये अनुपस्थिति रहे जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी को कारण बताओ नोटिस होगा जारी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की बैठक आज रायपुर मुख्यालय में आयोजित की गई थी। राज्यसभा सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलो देवी नेताम ने बैठक ली, जिसमें लोकसभा प्रभारी, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष के साथ विस्तृत चर्चा की गई।

सांसद एवं प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने कहा कि प्रत्येक महीना अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में जिला प्रभारी एवं लोकसभा प्रभारी को जाकर मीटिंग लेनी होगी और उसकी रिपोर्ट को महिला कांग्रेस के कार्यालय में देना होगा। जहां-जहां पर जिला प्रभारियों या लोकसभा प्रभारियों की शिकायत मिली है, उन्हें हटा दिया गया है। संगठन हमारा मजबूत पहले से ही है लेकिन इसे और अधिक मजबूत बनाने के लिए हम सबको सामंजस्य बनाकर काम करना होगा और यदि किसी को काम करने में कुछ भी परेशानी हो तो हमें बताये हर समस्या का समाधान होता है। कई जिला प्रभारी एवं लोकसभा प्रभारी के काम की तारीफ भी किये। जिनकी जानकारी प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने दी।

जिला अध्यक्षों ने पोलिंग बूथ की रिपोर्ट फूलोदेवी नेताम को सौंपी। हर बूथ में पांच-पांच महिलाओं को सम्मिलित किया गया है और जो जिला अध्यक्ष पोलिंग बूथ का रिपोर्ट नहीं दे पाये है उन्हें 15 दिन का समय दिया गया है और इस बैठक में जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी यदि बिना सूचना दिये मीटिंग में अनुपस्थिति हुए उसके लिए कारण बताओ नोटिस जारी करने को कहा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!