घर के बाहर खड़ी मोटर सायकल की चोरी करने वाले 16 वर्षीय अपचारी बालक को तत्काल संरक्षण में लेकर पूछताछ उपरांत पेश किया गया किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष

Advertisements
Advertisements

आरोपी के कब्जे से उक्त चोरी किया हुआ मोटर सायकल को किया गया जप्त

थाना सिटी कोतवाली जशपुर में अपचारी आरोपी के विरूद्व अप.क्र. 237/22 धारा 379  भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

प्रार्थी अजय सोनी निवासी जशपुर नगर ने दिनांक 18.07.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह अपनी ड्रीम नियो मोटर सायकल क्र. CG 14 MG 9268 को अपने घर के बाहर खड़ा करने के पश्चात् घर अंदर गया था, कुछ देर बाद वापस आकर देखा तो उसके मोटर सायकल को कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया था, प्रार्थी अपने मोटर सायकल की आस-पास पता किया कोई पता नहीं चला, प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना जशपुर में धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना जशपुर द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये आस-पास सी.सी.टी.व्ही. फुटेज को खंगालने पर एक संदिग्ध व्यक्ति व्यक्ति का हुलिया ज्ञात हुआ जिसे मुखबीर की सूचना पर पतासाजी कर घटना के आरोपी 16 वर्षीय अपचारी बालक को तत्काल संरक्षण में लेकर पूछताछ करने पर उक्त चोरी की घटना को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से चोरी किया हुआ मोटर सायकल को जप्त किया गया। अपचारी बालक को दिनांक 19.07.2022 को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। 

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक रविशंकर तिवारी, स.उ.नि. किशन चौहान, आर. 581 धीरेन्द्र मधुकर, न.सै. 59 थानेष्वर देशमुख का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!