दुर्घटना ब्रेकिंग : बगीचा में तेज रफ्तार डम्फर ने युवक को बुरी तरह कुचला, मौके पर ही मौत, घटना के बाद भड़का आक्रोश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/बगीचा

जशपुर जिले के बगीचा से बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है। बगीचा के तहसील चौक के पास एक तेज रफ्तार डम्फर ने एक युवक को बुरी तरह कुचल दिया है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।

मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार डम्फर की चपेट में आया युवक तहसील चौक झांपी दरहा का रहने वाला है। डम्फर की चपेट में आये मृतक का नाम शिव प्रसाद कोरवा है। मृतक कांग्रेस नेता  राम प्रसाद कोरवा का छोटा भाई है ।

स्थानीय युवक की की डम्फर से हुई मृत्यु से लोगो ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया जा रहा ग्रामीणों का कहना है कि जब तक डम्फर पकड़ा नहीं जाएगा मृतक का शव स्थल पर ही रहेगा।

घटना के बाद से बगीचा के लोग सड़क पर उतरकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और चक्का जाम कर रहे है। इस चक्का जाम में महिलाएं भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने डम्फर और डम्फर चालक को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना को अंजाम देकर भाग रहे डम्फर को बग़ीचा से कुछ दूर आगे ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। नगरवासी मृतक परिवार के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे है। नगरवासियों का कहना है कि मृतक के परिजनों के लिए जबतक उचित मुआवजे की घोषणा नहीं होगी यहाँ से चक्का जाम नहीं हटेगा।

error: Content is protected !!