पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत उज्ज्वला योजना के सभी हितग्राहियों को तिरंगे के साथ गैस कनेक्शन का वितरण किया

Advertisements
Advertisements

रायपुर शहर दक्षिणी विधानसभा में 300 से भी अधिक उज्ज्वला योजनाओं के हितग्राहियों को योजना से किया गया लाभान्वित।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने समस्त हितग्राहियों से आजादी का अमृत महोत्सव मनाने व 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों में तिरंगा फहराने का आह्वान किया।

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

देश आजादी के 75वें वर्ष को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। इस महोत्सव के तहत माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हर घर तिरंगा अभियान के तहत देश के कोने-कोने में 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा। इस अभियान का उद्देश्य पूरे देश में राष्ट्रभक्ति की सशक्त भावना को जागृत करना है। आज इसी अभियान के तहत नरेंद्र मोदी जी महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 300 से भी अधिक हितग्राहियों को पूर्व मंत्री माननीय बृजमोहन अग्रवाल जी द्वारा तिरंगे के साथ सिलेंडर गैस का वितरण किया गया।

रायपुर शहर दक्षिणी के पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड व तत्पर कार्यालय पर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 200 से भी अधिक हितग्राहियों को हर घर तिरंगा अभियान से चित-परिचित कराते हुए श्री बृजमोहन अग्रवाल जी ने निशुल्क गैस, सिलेंडर, चूल्हा, रेगुलेटर, पाइप का वितरण किया गया। जिससे सभी महिलाओं के चेहरे पर खुशी के भाव दिखाई दिए।

इसके साथ साथ पूर्व मंत्री व हर घर तिरंगा अभियान के प्रदेश संयोजक बृजमोहन अग्रवाल ने समस्त हितग्राहियों से आजादी का अमृत महोत्सव मनाने व 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों में तिरंगा फहराने का आह्वान किया और हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने हेतु सभी को संकल्पित किया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सभी योजनाओं के लाभ को छत्तीसगढ़ के हर गरीब तबके के लोगों से छिनने का काम किया है। चाहे वो आवास योजना के तहत गरीब व बेघर लोगों को मिलने वाला घर हो या फिर जलजीवन मिशन के तहत मिलने वाला पेयजल हो। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत प्रदेश की कई माताओं बहनों को स्वास्थ्य पूर्ण जीवन तो मिल ही रहा है साथ ही एक स्वस्थ वातावरण का निर्माण भी हो रहा है। हम इसके लिए नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद देते है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन जी ने ये भी कहा कि ये तिरंगा झंडा जब तक ऊंचा रहेगा तब तक हमारा धर्म ऊंचा रहेगा, तब तक हमारा समाज ऊंचा रहेगा, तब तक हमारा परिवार ऊंचा रहेगा। वाकई में हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के इस हर घर तिरंगा का अभियान लोगों में एक नई जोश और एक नई चेतना जागृत कर रहा है। एक अलग तरह का जज्बा और जूनून अपने देश के लिए दिख रहा है। इस अभियान के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी का बहुत बहुत धन्यवाद।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!