मुख्यमंत्री के निर्देशों का जशपुर जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा पालन, मनोरा एवं फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद विद्यालय के बच्चों को स्कूल आवागमन के लिए उपलब्ध कराई गई बस सुविधा

Advertisements
Advertisements

बस सुविधा दिलाने के लिए बच्चों ने मुख्यमंत्री श्री बघेल एवं जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जशपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के अंतर्गत आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में किए गए घोषणाओं एवं निर्देशों का पालन हेतु जिला प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही की जा रही है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल के समक्ष फरसाबहार के पमशाला एवं मनोरा के आस्ता में हुए जनचौपाल में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा विद्यालय आवागमन के लिए परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निवेदन किया था। जिस पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने बच्चों की मांग को संवेदनशीलता से लेते हुए जिला प्रशासन को परिवहन हेतु बस व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया था। मुख्यमंत्री के निर्देशों के परिपालन में  कलेक्टर श्री रितेश कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन में जिला शिक्षा अधिकारी श्री जे के प्रसाद  द्वारा मनोरा एवं फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में अध्ययरत दूर दराज के क्षेत्रो से आने वाले बच्चों की विद्यालय आवागमन की सुविधा के लिए बस की व्यवस्था की गई है। जिसके अंतर्गत मनोरा में 25 एवं फरसाबहार में 35 विद्यार्थी लाभान्वित हो रहे है।साथ ही बच्चों को 50 प्रतिशत किराए में छूट भी प्रशासन द्वारा दी जा रही है।

बस की सुविधा मिल जाने से बच्चों के साथ साथ उनके पालकों को भी राहत मिली है। अब उन्हें अपने बच्चों को स्कूल लाने-ले जाने की समस्या नही रह गई है। इससे उनके पैसे एवं समय की बचत हो भी रही है। सभी बच्चों ने बस सुविधा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री श्री बघेल एवं  जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!