पुलिस अधीक्षक ने ली डायल 112 के कर्मचारियों की मीटिंग : रिस्पांस टाइम कम से कम रखने की दी गई हिदायत, छोटी से छोटी घटना को भी रिस्पांस करने एवं मानवीय पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कार्य करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

अच्छा कार्य करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत करने की भी की गई घोषणा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह द्वारा डायल 112 के कर्मचारियों की रक्षित केंद्र परिसर में मीटिंग ली गई। मीटिंग के दौरान संतोष सिंह ने डायल 112 के कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें भविष्य में भी इसी तरह जिम्मेदारीपूर्वक कार्य करने की समझाइश दी गई।

पुलिस अधीक्षक ने कहा की इवेंट मिलने पर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों की मदद किया जाना चाहिए एवं रिस्पांस टाइम को कम से कम रखने का प्रयास करना चाहिए। छोटी से छोटी घटना को भी गंभीर घटना मानकर घटनास्थल पर तत्काल पहुंचना चाहिए, मानवीय पहलुओं को ध्यान में रखते हुए घायल एवं पीड़ितों को अविलंब सहायता प्रदान करें। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा अच्छा कार्य करने वालों को  पुरस्कृत किए जाने की भी घोषणा की गई।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, रक्षित निरीक्षक अनथ राम पैकरा, डायल 112 के प्रभारी सहायक निरीक्षक रूबेन कुजूर सहित डायल 112 सेवा प्रदाता कंपनी के ड्राइवर, अधिकारी सहित पुलिस अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!