मुख्यमंत्री 19 सितम्बर को डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मालीघोरी और कुसुमकसा में आम जनता से करेंगे भेंट-मुलाकात

Advertisements
Advertisements

दल्लीराजहरा में रोड शो और विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि मण्डल से करेंगे मुलाकात

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत 19 सितंबर को बालोद जिले के डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मालीघोरी और कुसुमकसा में आम जनता से मुलाकात कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के संबंध में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री दल्लीराजहरा में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे और वहां विभिन्न सामाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 19 सितंबर को सुबह 10 बजे से 11.30 बजे तक गुण्डरदेही में अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों की अद्यतन स्थिति की समीक्षा के बाद विभिन्न विकास कार्याें का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात हैलीकॉप्टर से डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मालीघोरी पहुंचेंगे और वहां दोपहर 12 बजे से 1.30 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात कुसुमकसा जाएंगे और वहां दोपहर 2.35 से 4.05 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4.30 बजे से 5.30 बजे तक दल्लीराजहरा में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दल्लीराजहरा में रात्रि 7 से 9 बजे तक विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात और वहीं रात्रि विश्राम करेंगें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!