पत्थलगांव हादसे को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दुःखद बताते हुए मृतक परिवार को मुआवजा एवं दोषियों पर कार्यवाही की मांग की

Advertisements
Advertisements

घायलों के त्वरित उपचार एवं आर्थिक सहायता की मांग भी की

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

रायपुर/जशपुर. विजयादशमीं पर्व के विसर्जन जुलूस पर पत्थलगांव नगर पंचायत में पुलिस थाना के निकट एनएच पर गांजा लदी चार पहिया वाहन द्वारा भींड को रौंध दिये जाने पर एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई तथा 2 गंभीर घायलों के साथ लगभग 16 लोगों के जख्मीं होने की हृदय विदारक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर के माध्यम स देते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में नशा माफियाओं के हौसले बुलंद हो गये है। अब क्या धार्मिक जुलूस निकालने वालों को ऐसे ही कुचल दिया जायेगा। जशपुर एसपी को हटाने की मांग के साथ उन्होने मृतक के परिजनों को 50 लाख मुआवजा एवं घायलों के इलाज की व्यवस्था करने की मांग की है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी ट्वीटर के माध्यम से पत्थलगांव के हादसे को दुःखद बताते हुए लिखा है कि नशे का नेशनल हाईवे बन चुका है छत्तीसगढ़ दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए मृतक के प्रति विनम्र श्रद्धांजलि दी है। उन्होने परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!