दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय बिलासपुर में विश्व हृदय दिवस के अवसर पर हृदय रोग विषय पर इंटरैक्टिव कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

केन्द्रीय चिकित्सालय, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के द्वारा विश्व हृदय के अवसर पर आज दिनांक 29 सितंबर, 2022 को जोनल सभागार, बिलासपुर में हृदय रोग विषय पर इंटरैक्टिव कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम की कड़ी में ज़ोनल मुख्यालय स्थित सभागार में सायंकाल 4 बजे ह्रदय रोग पर इंटरैक्टिव कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अधिकारियों कर्मचारियों की उपस्थिति रही साथ ही ऑनलाइन माध्यम से भी बड़ी संख्या में रेलकर्मी व नागरिक इस कार्यक्रम से जुड़े रहे ।

इस कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों की अलग-अलग टीम बनाकर हृदय रोगों पर परिचर्चा की गई । साथ ही आदर्श जीवनशैली द्वारा हृदय रोगों से बचाव आदि के साथ  ही साथ  संतुलित खान-पान एवं आदर्श शैली सहित अनेक विषयों पर विस्तार से चर्चा की गईजिसमेंकेन्द्रीय चिकित्सालय,दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के हृदय रोग विशेषज्ञ ड़ा.सी.के.दास तथा अन्य डाक्टरों ने उपस्थित लोगों की हृदय रोगों के विषय में शंकाओं का समाधान किया ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!