भारतीय जनता पार्टी ने किया विद्या मितान अतिथि शिक्षक के नियमितिकरण का समर्थन

Advertisements
Advertisements

नगरनार स्टील ख़रीदकर रोज़गार देने की बात कहने वाले, ना बेरोज़गारी भत्ता दे पाए, ना नौकरी दे पाए

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

दो अक्टूबर गांधी जयंती के लिए नियमितिकरण को लेकर विद्या मितान अतिथि शिक्षक संघ ने एक दिवसीय रैली का आयोजन किया, जिसे समर्थन देने भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय श्रीवास्तव और गौरी शंकर श्रीवास धरना स्थल पहुँचे। दोनों  नेताओं ने भाजपा के तरफ़ से विद्या मितान के आंदोलन को समर्थन देते हुए नियमितिकरण की माँग की। इस दौरान संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश का युवा वो भी शिक्षक आज अपने अधिकार को लेकर सड़क पर है, बावजूद इसके सरकार अपने वाह-वाही और भेंट मुलाक़ात की ब्रांडिंग में व्यस्त है। इन शिक्षकों को नियमित करने का काम पूर्व में भाजपा सरकार ने किया था, सरकार में आने के बाद कमेटी के नाम से कभी कोर्ट के नाम से कर्मचारी तथा शिक्षकों को गुमराह किया जा रहा है। अधिकारियों के तंत्र ने शिक्षकों को आज आंदोलन के लिए मजबूर किया है, जिसके तहत भाजपा इनके सत्य की लड़ाई को पूर्ण समर्थन करती है।

आने वाले शीतक़ालीन सत्र में विधानसभा में इस विषय को विधायक-दल मज़बूती से से उठाएगा।  भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास ने कहा नगरनार स्टील ख़रीदकर रोज़गार देने की बात कहने वाले, ना बेरोज़गारी भत्ता दे पाए, ना नौकरी दे पाए और नियमितिकरण को लेकर जो उपेक्षा की जा रही है, ये इस सरकार के अंत का प्रमुख कारण बनेगा।

इस सरकार ने युवाओं के सपनों को तोड़ा है, पुलिस और लाठी के दम पर कितने दिन तक गला घोंटा जायेगा, अत्याचार की सारी सीमा को इस सरकार ने पार कर दिया। अपने अधिकार की लड़ाई के लिए प्रदेश के युवाओं ने कमर कस लिया है, इस सरकार के तानाशाही का जवाब अतिथि शिक्षक विद्या मितान संघ आने वाले समय में देगा। आंदोलन में अनियमित कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गढ़पाले, संयोजक गोपाल साहू, विद्या मितान संघ के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र वैष्णव सहित प्रदेश भर के अतिथि शिक्षक सम्मिलित हुए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!