सोशल मीडिया पर हुई पहचान, होने लगी प्यार भरी बाते, मामला पहुँच गया शादी तक फिर अचानक युवती ने दुष्कर्म का लगाया आरोप और प्रेमी ने भी चुना जेल जाना….पढ़े विस्तार से

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

युवती के साथ प्रेम सम्बन्ध बनाने के बाद शादी से इनकार करने के मामले में कुनकुरी थाने में युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दुष्कर्म का मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है जहां दुलदुला थाना क्षेत्र की युवती का दो साल पहले चराईडाँड़ में रहने वाले युवक से प्रेम सम्बन्ध हो गया। युवती जब प्रेमी से शादी करने की बात कहने लगी तो वह हमेशा शादी करने से टालमटोल करने लगा। जिससे परेशान होकर युवती ने थाने आकर रिपोर्ट लिखाई। थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने महिला सम्बन्धी अपराध को देखते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू की और दो घण्टे के भीतर आरोपी को पकड़ लिया गया।

दुलदुला थाना क्षेत्र की एक युवती ने चराईडांड के रहने वाले युवक पवन सिंह के विरूद्ध कई बार दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और भादवि की धारा 376 के अन्तर्गत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता आरोपी के उपर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन युवक ने पीड़िता से शादी करने से इंकार करते हुए जेल जाने का रास्ता चुना। सोशल मीडिया के माध्यम से दोनो का परिचय होने की जानकारी मिली है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!