भारतीय प्रबंध संस्थान रायपुर ने मनाया तेरहवां स्थापना दिवस

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय प्रबंध संस्थान रायपुर ने व्यापार, वाणिज्य और उद्योग के प्रति समर्पित और राष्ट्र निर्माण और विदेशों में राष्ट्र की वृद्धि में अपनी भूमिका के प्रति सामाजिक रूप से जागरूक और सिद्धांतवादी अग्रणियों को तैयार करने में एक ज़बरदस्त समर्थक बनने के बाद, 11 अक्टूबर को अपना तेरहवां स्थापना दिवस मनाया। इसके 1600 से अधिक पूर्व छात्र, विश्व में कॉर्पोरेट जगत के विभिन्न प्रकार के क्षेत्रो पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रहे हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुश्री श्यामला गोपीनाथ, निदेशक मंडल के अध्यक्ष, भा.प्र.सं रायपुर और भा.प्र.सं कलकत्ता के सेवानिवृत प्राध्यापक सुदीप चौधरी उपस्थित थे। भा.प्र.सं रायपुर के छात्रों ने इस अवसर को, सांस्कृतिक क्लब ‘रंग’ के साथ मिलकर मनाया और भा.प्र.सं रायपुर को इस सर्वोच्च स्थान पर लाने में मदद करने वाले लोगों को सम्मानित किया। डिजिटल मीडिया क्लब, पिक्सल ने एक खूबसूरत वीडियो दिखाया, जिसमें संस्थान के यादगार सफर और इस सफर में प्राप्त की गई सभी उपलब्धियों को दर्शाया गया था।

न केवल छात्रों ने, बल्कि फैकल्टी और कर्मचारियों ने भी इस उत्सव में अपना योगदान दिया, जिसमे प्राध्यापकों द्वारा सुंदर प्रदर्शन और भा.प्र.सं रायपुर के गार्ड द्वारा छत्तीसगढ़ का लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। आभार व्यक्त करने के लिए, संस्थान के निरंतर सहयोग में रहे फैकल्टी के सदस्यों के साथ-साथ, कुछ कर्मचारियों को भी संस्थान  के विकास में उनके अद्वितीय योगदान के लिए स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए । पीजीपी 2021-23 बैच के छात्रों को भी शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया।

सुश्री श्यामला गोपीनाथ ने अपने व्याख्यान में संस्थान के लिए और अधिक गौरव और उत्कृष्टता वाले शानदार भविष्य की कामना की। उन्होंने डॉ. राम कुमार काकानी, निदेशक, भा.प्र.सं रायपुर के साथ संस्थान के मिशन और विजन पर बात की और बताया की कैसे संसथान के सभी छात्र इसे हांसिल करने का प्रयास करते है। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, (सेवानिवृत्त) कर्नल हरिंद्र त्रिपाठी द्वारा, संसथान मौजूद सभी लोगो को आभार व्यक्त करने के साथ इस अद्भुत उत्सव का समापन हुआ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!