ग्राम डोंगादरहा में नया ट्रांसफार्मर लगाकर विद्युत सप्लाई ठीक किया

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीव्यूशन कंपनी लिमिटेड पत्थलगांव के कार्यपालन अभियंता (संचा/संघा) से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डोंगादरहा विकासखण्ड पत्थलगांव वितरण केन्द्र कोतबा के अन्तर्गत आता है। ग्राम डोंगादरहा के पुजारीपारा में स्थापित 63 के.व्ही.ए. ट्रांसफार्मर 12 अक्टूबर 2022 को विफल होने पर कनिष्ठ यंत्री द्वारा पीएलसीसी के माध्यम से उसी तिथि को सूचित किया गया। ग्राम डोंगादरहा में 21 अक्टूबर 2022 को नया ट्रांसफार्मर लगाकर विद्युत सप्लाई ठीक कर दिया गया है।

ग्राम के उक्त मुहले में 45 विद्युत उपभोक्ता है। विगत माह 20000 रुपये से ऊपर बकाया राशि वाले उपभोक्ताओं को नोटिस के माध्यम से बिल भुगतान करने तथा बिल में सुधार आदि के लिए सूचित किया गया था। उक्त ग्राम की विद्युत सप्लाई कभी नहीं काटी गई है। न ही किसी उपभोक्ता की विद्युत सप्लाई काटी गई है। ट्रांसफार्मर विफल होने के कारण विद्युत सप्लाई विगत एक सप्ताह से बंद थी।

वितरण केन्द्र कोतबा में कनिष्ठ यंत्री का पद रिक्त है उक्त वितरण केन्द्र का अतिरिक्त प्रभार कांसाबेल वितरण केन्द्र में पदस्थ कनिष्ठ यंत्री श्री शीतल समीर टोप्पो को दिया गया है। प्रत्येक गुरुवार को सहायक यंत्री कांसाबेल तथा कनिष्ठ यंत्री वितरण केन्द्र कार्यालय कोतबा में पूरे कार्यालयीन समय पर उपस्थित रहकर उपभोक्ता की समस्याओं का निराकरण एवं बिल सुधार का कार्य किया जाता है। उक्त ग्राम के उपभोक्ताओं का विगत लंबे समय से बिल भुगतान नहीं करने के कारण बकाया राशि में अत्यधिक वृद्धि हो गई है इस संबंध में सहायक यंत्री कांसाबेल को उपभोक्ताओं की गलत बिल को सुधारने के निर्देश दिए गए है। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!