कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ ही धोखा किया, कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव में काम करने को तैयार नहीं थे इसीलिए आनन-फानन में नियुक्तियां की गई – अमित चिमनानी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कांग्रेस द्वारा की गई नई नियुक्तियों पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि कांग्रेस के अंदर कार्यकर्ताओं की असंतुष्टि चरम सीमा को लांघ चुकी है मीडिया के माध्यम से यह बात सामने आई  है कि कल हुई कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक में सभी कांग्रेस के नेताओं ने इस बात को स्वीकार किया कि कांग्रेस का कार्यकर्ता अपनी ही सरकार और पार्टी से चिढ़ा हुआ है और इतना नाराज है कि चुनाव में काम करने तक को तैयार नहीं। ऐसे में सभी प्रभारी मंत्रियों को  इस बात का निर्देश दिया गया कि वह अधिकारियों से बाद में मिले पहले वह कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने का प्रयास करें।

भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि यह नियुक्तियां लगभग 4 वर्ष पूर्व होनी चाहिए थी अब यह नियुक्तियां इसीलिए काम की नहीं है क्योंकि चुनाव आते आते लगभग नियुक्तियां स्वयं ही भंग हो जाएंगी ऐसे में महज कुछ महीनों के लिए की गई यह नियुक्तियां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक छलावा मात्र हैं। कांग्रेस सरकार द्वारा महज कुछ महीनों के लिए बिना बजट की गई नियुक्तियों पर हम बधाई के साथ सांत्वना प्रेषित करते हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!