पटाखा फोड़ने के नाम पर विवाद कर चाकूबाजी करने वाले युवकों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस की सख्त कार्यवाही, घटना में शामिल चारों युवकों को 24 घंटे के भीतर किया गया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

घटना में प्रयुक्त चाकू एवं लोहे के राड को आरोपियों के कब्जे से किया गया जप्त

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

प्रार्थी तौफीक अहमद निवासी राताखार कोरबा का थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 28.10. 2022 के रात्रि करीबन 9:00 पटाखा फोड़ने के नाम पर विवाद के चलते मोहम्मद सफरुद्दीन, मोहम्मद सीफत, मोहम्मद अजहरुद्दीन एवं अनवर अली एक राय होकर इसके भाई मोहम्मद आसिफ को जान से मारने की नियत से धारदार चाकू से हमला कर दिया जिसकी रिपोर्ट पर थाना कोतवाली कोरबा में धारा 307,294,34 भा.वि.वि. कायम किया  गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए हालात से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्व दीपक त्रिपाठी से मार्गदर्शन प्राप्त कर नगर निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व मे आरोपियों की पता चला हेतु पुलिस टीम गठित किया गया। कोतवाली पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उपरोक्त सभी आरोपियों को उसके घर राताखार से घेराबंदी कर पकड़े तथा आरोपियों से घटना में प्रयुक्त एक सब्जी काटने का चाकू तथा एक लोहे के राड को भी जप्त किया गया है। उक्त सभी आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक साहूकार खांडेकर, आरक्षक अरुण तिर्की, नवरतन सिदार की सराहनीय भूमिका रही।

नाम आरोपी-

01. मोहम्मद सरफुद्दीन पिता अनवर अली, उम्र 22 वर्ष निवासी राताखार बजरंग चौक पठान बस्ती कोरबा,जिला कोरबा

02. मोहम्मद सिफत पिता अनवर अली उम्र 18 वर्ष निवासी राता खार पठान मोहल्ला कोरबा

03. अनवर अली पिता दिलबाग अली उम्र 57 वर्ष निवासी राताखार पठान मोहल्ला कोरबा

04. मोहम्मद अजहरुद्दीन उर्फ गोलू पिता अनवर अली उम्र 26 वर्ष निवासी राताखार पठान मोहल्ला कोरबा

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!