शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर मारपीट करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में जेल

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरूद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 64/22 एवं 65/22 धारा 294, 506, 323, 327, भादवि पंजीबद्ध

आरोपी भरत दास महंत घटना दिनांक से था फरार, प्रकरण में फरार अन्य आरोपियों की तलाश जारी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

प्रार्थी संजय कुमार अग्रवाल निवासी जवाहर पारा चांपा द्वारा थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि वह चांपा रेल्वे स्टेशन के पास अपने दुकान में था, उसी दौरान भरत दास महंत अपने अन्य साथी के साथ मिलकर शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा, प्रार्थी द्वारा पैसे देने से मना करने पर अश्लील गाली-गलौच कर मारपीट करने लगा। जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 64/22 धारा 294, 506, 323,327, भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

इसी प्रकार प्रार्थी शशिभूषण फुलर निवासी राजापारा चांपा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि वह रेल्वे स्टेशन चांपा के सामने के चाय नास्ता का दुकान चलाता है, दिनांक 19 फरवरी 22 को रात्रि करीब 09:30 बजे अपने दुकान को बंद कर रहा था उसी दौरान भरतदास महंत अपने अन्य 02 साथियों के साथ मिलकर शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने एवं पैसा देने से मना करने पर तीनों आरोपियों द्वारा गाली-गलौच करते हुये मारपीट करने लगे। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 65/22 धारा 294,506,323,327, भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण का आरोपी भरत दास महंत घटना दिनांक से फरार था, आरोपी के उसके घर में आने की सूचना प्राप्त होने पर चांपा पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी भरत दास महंत उम्र 23 वर्ष निवासी रेल्वे स्टेशन के पास चांपा को गिरफ्तार कर दिनांक 04 नवंबर 22 को न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। आरोपी को गिरफ्तार करने एवं विवेचना कार्यवाही में निरीक्षक नागेश तिवारी, आरक्षक – माखन साहू एवं ईश्वरी राठौर का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!