शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से अपहृता को किया गया बरामद, भेजा गया न्यायिक रिमांड में जेल.  

Advertisements
Advertisements

आरोपी दीपक कुमार के विरुद्ध थाना अकलतरा में अपराध पंजीबद्ध

नाबालिबालिका सम्बन्धी अपराधों में अकलतरा पुलिस द्वारा की जा रही लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

थाना अकलतरा क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित ने थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 10 अक्टूबर 22 को उसकी नाबालिग लड़की को अज्ञात आरोपी के द्वारा बहला फूसलाकर भगा कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 469/22 धारा 363 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुए अपहृता को अकलतरा रेल्वे स्टेशन के पास होने की जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल अकलतरा पुलिस मौके पर पहुँची तो वहाँ अपहृता एक व्यक्ति के पास खड़ी मिली। उक्त व्यक्ति से पूछताछ करने पर अपना नाम दीपक कुमार निवासी अकलतरा का होना बताया, जिसके कब्जे से अपहृता को बरामद कर अपहृता का महिला पुलिस अधिकारी से कथन कराया गया है। अपहृता द्वारा अपने कथन में दीपक कुमार के द्वारा शादी का प्रलोभन देकर बहला फूसलाकर अपने साथ पुणे ले जाना और जबरदस्ती दुष्कर्म करना बताई। पीड़िता के कथन के आधार पर प्रकरण में धारा 366क, 376 भादवि 04, 06 पाक्सो एक्ट जोड़ी गई।

आरोपी दीपक कुमार उम्र 19 वर्ष निवासी अधियारीपाठ को दिनांक 12 नवंबर 22 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया। इस कार्यवाही में निरीक्षक लखेश केंवट, हायक निरीक्षक, अनिल तिवारी महिला प्रधान आरक्षक अनिता पाटले एवं आरक्षक विरेन्द्र भैना का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!