संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने किया नगर के 9 वार्डों में सीसी रोड और नाली निर्माण का भूमि पूजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

ऊर्जावान विधायक एवं संसदीय सचिव की सक्रियता से नगर पंचायत कुनकुरी के विकास कार्यों के लिए 58 कार्यों के लिए 2 करोड़ 91 लाख की स्वीकृति मिली है संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने आज नगर पंचायत के 9 वार्डो में नाली निर्माण और सीसी रोड का भूमि पूजन  किया.

नगर पंचायत कुनकुरी में ड्रेनेज़ सिस्टम सुव्यवस्थित करने के उदेश्य से नाली निर्माण कराया जा रहा है साथ ही आवागमन सुलभ करने के लिए सीसी रोड बनाया जा रहा है. जिसमे आज वार्ड क्रमांक 1,2,4,8,9, 10,11,13,14 में सीसी रोड एवं नाली निर्माण का भूमि पूजन संसदीय सचिव यू डी मिंज ने किया.

इस अवसर पर संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने कहा नगर का विकास हमारी प्राथमिकता में है आदरणीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आदरणीय नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया जी के द्वारा नगर पंचायत को विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है उसके लिए नगर वासियों की ओर से धन्यवाद देता हूँ।

उन्होंने कहा कि नगर के विकास के लिए लगातार सरकार की ओर से कई सौगातें मिल रही है।  कुनकुरी में खेल मैदान और  मुक्तिधाम के सौंदर्यकरण की दिशा में भी काम कर रहे है जो की जल्द पूरा होगा, पर्यटन स्थल हनुमान टेकरी में विकास कार्य तेजी से हो रहे है। नगर का पानी निकासी के लिए  छठ घाट की स्वीकृति जल्द मिल जाएगी और नगर को सुन्दर बनाया जायेगा।

इस अवसर पर पार्षद अध्यक्ष श्रीमती अज़ेम टोप्पो, सीएमओ श्रीमती पुष्पा वार्ड पार्षद दीपक केरकेट्टा, राजेंद्र गुप्ता, उर्मिला लकड़ा, लालदेव, गुलापी पैंकरा, रुबेंतुश,रुखसाना बानो,  समा अंजुम एल्डरमेन दिलीप जैन, आशीष कुमार सतपति ,साथ ही जनप्रतिनिधि, आधाशंकर त्रिपाठी, महेश त्रिपाठी, रूफ़ी ख़ान, मों इरफ़ान, राजेश गुप्ता,सुखदेव साय, विवेक चौबे, सतीश शर्मा, पार्वती यादव,अनुसुइया दास, दीप नारायण मिश्रा, सुपर ख़ान, नीरज पारीक, सबीर अहमद, सरवर अली, रॉबर्ट एक्का, प्रताप सिंह, चंदन ठाकुर, बॉबी ताम्रकार, गोलू ख़ान उपस्थित रहे

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!