पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने पत्नी सरिता अग्रवाल के साथ श्री शिवमहापुराण कथा का श्रवण किया, हमारा सौभाग्य है कि ऐसे अंतरराष्ट्रीय कथावाचक राजधानी रायपुर में पधारे: बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

श्री प्रदीप मिश्रा जी के मुखारविंद से सभी श्रद्धालुओं को कथा रूपी अमृत का रसपान करने को मिल रहा है: बृजमोहन अग्रवाल

धर्मपत्नी संग कथावाचक प्रदीप मिश्रा जी के आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचे पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर शहर में शिव महापुराण कथा का महा आयोजन जारी है, जिसमें पंडित प्रदीप मिश्रा के प्रवचन को सुनने लोग दूर-दूर से आ रहे हैं। गुढ़ियारी के दही हांडी मैदान में आयोजित शिव महापुराण कथा को श्रद्धालु बड़े ही चाव से सुन रहे हैं। प्रदीप मिश्रा जी के मुखारविंद से श्री शिवमहापुराण कथा को सुनने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी धर्मपत्नी सरिता अग्रवाल के साथ पहुंचे। कथा के प्रारंभ में बृजमोहन जी ने श्री प्रदीप मिश्रा जी के साथ दीप प्रज्ज्वलित किया, तत्पश्चात धर्मपत्नी के साथ महाराज श्री एवं व्यास पीठ के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किए।

कथा के दौरान प्रदीप मिश्रा जी ने कहा कि शिव भगवान को अगर आप दिल और मन से प्रसन्न करने में लग जाएंगे तो निश्चित ही भगवान शिव आप पर कृपा करेंगे। बड़ी से बड़ी विपत्ति, तकलीफ और कष्ट भोलेनाथ दूर करेंगे। इस दौरान हर हर महादेव के उद्घोष के साथ पूरा पंडाल गूंज उठा। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि ऐसे अंतरराष्ट्रीय कथावाचक हमारे राजधानी रायपुर में पधारे हैं और उनके श्रीमुख से सभी श्रद्धालुओं को कथा रूपी अमृत का रसपान करने को मिल रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!