झारखण्ड प्रदेश के महत्वपूर्ण संक्षिप्त समाचार……………..!  

Advertisements
Advertisements

मनीष केसरी, समदर्शी न्यूज- रांची

चार शातिर साइबर अपराधी गिरफ्तार !

देवघर- चार शातिर साइबर अपराधी गिरफ्तार, मधुपुर और नगर थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी, फ़र्ज़ी बिजली विभाग के अधिकारी बन और पीएम किसान योजना के लाभुकों को मोबाइल पर मैसेज कर करता था ठगी,4 मोबाइल,12 सीम और 4 एटीएम बरामद.

झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन का 8वां अधिवेशन आयोजित !

राँची : झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन का 8वां अधिवेशन रविवार को मारवाड़ी भवन में चल रहा है. राज्यपाल रमेश बैस और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास मुख्य अतिथि के रूप में सम्मेलन में सम्मिलित हुए.

राँची : पिठोरिया थाना क्षेत्र के ओयना में चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत !

मिली जानकारी के अनुसार कांके पतराटोली निवासी आज़ाद अंसारी को चाकू मारा गया,

जिसे मेदांता अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साहिबगंज पुलिस ने 1000 करोड़ के अवैध पत्थर खनन मामले में ईडी के एक और गवाह को किया गिरफ्तार !

साहिबगंज पुलिस ने 1000 करोड़ के अवैध पत्थर खनन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक और गवाह को गिरफ्तार किया है। साहिबगंज पुलिस ने विजय हांसदा को आर्म्स एक्ट और आईपीसी की धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार किया है। हांसदा 1000 करोड़ रुपये के अवैध पत्थर खनन मामले में ईडी का गवाह है।

अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार पंकज मिश्रा से रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलने जाने वाले लोगों से भी ईडी करेगी पूछताछ.

रांची – अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार पंकज मिश्रा से रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलने जाने वाले लोगों से भी ईडी पूछताछ करेगी। रिम्स में भर्ती पंकज मिश्रा से पेइंग वार्ड में 12 अनजान लोगों के आने-जाने की जानकारी ईडी को मिली है। पेइंग वार्ड के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज को ईडी ने खंगालना शुरू कर दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!