पाँच किलो अवैध मादक पदार्थ गाँजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत हुई कार्यवाही,भेजा गया न्यायिक रिमांड पर जेल.

Advertisements
Advertisements

थाना–पसान, जिला–कोरबा छग में अपराध क्रमांक 178 /2022 धारा–20 बी एनडीपीएस एक्ट पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी पसान उप निरीक्षक शिव कुमार धारी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम कुमारी दर्री का शत्रुघन सिंह नाम का व्यक्ति अवैध रूप से गांजा का खरीद बिक्री करता है तथा रात में कहीं बाहर से गांजा आया है। इस सूचना पर थाना में मुखबीर सूचना पंचनामा तैयार कर 2 स्वतंत्र गवाहों को तलब कर प्राप्त सूचना के संबंध में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी शिवकुमार धारी,  सहायक उप निरीक्षक अजय दान लकड़ा, आरक्षक बुध सिंह मधुकर, लखन लाल के साथ आरोपी शत्रुघन सिंह के घर ग्राम कुमारी दर्री में रेड कार्रवाई किया गया।

रेड कार्रवाई के दौरान आरोपी के मकान की तलाशी लेने पर आरोपी के घर के कमरे से एक प्लास्टिक बोरी के अंदर पांच अलग-अलग पैकेट में पैक मादक पदार्थ गांजा वजन 5 किलोग्राम मिला जिसे पूछताछ पर बिक्री हेतु बचरा पोंडी कोरिया जिला से किसी व्यक्ति से खरीदना बताया। गवाहों के समक्ष 5 किलोग्राम मादक पदार्थ को विधिवत कार्रवाई करते हुए जप्त कर पुलिस कब्जे में लिया गया। आरोपी के विरुद्ध धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अपराध घटित होना पाए जाने से अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

नाम आरोपी – शत्रुघन सिंह पिता मंगल सिंह, उम्र 34 वर्ष निवासी थाना-पसान, जिला कोरबा छग.

जप्ती वस्तु – 5 किलोग्राम गांजा, कीमत– करीब 75 हजार रुपये।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!