नॉकआउट फुटबॉल : पेनल्टी शूट में जमशेदपुर क़ो 4-1 से हराकर कुनकुरी क्लब बना विजेता, पेनल्टी शूट से हुआ निर्णय

Advertisements
Advertisements

कुनकुरी फुटबाल क्लब और फुटबॉल क्लब जमशेदपुर के बीच हुआ रोमांचक मैच

जमशेदपुर के खिलाड़ी डॉ. टुडू क़ो संसदीय सचिव यू.डी. मिंज और नगर पंचायत अध्यक्ष कोतबा वीरेंद्र एक्का ने किया पुरस्कृत

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुरनगर

कुनकुरी खेल मैदान में नॉक-आउट फुटबॉल मैच में भारी भीड़ पहुंच रही है। कुनकुरी फुटबाल क्लब,छत्तीसगढ़ और फुटबॉल क्लब जमशेदपुर टाटा झारखण्ड के बीच काफी रोमांचक मैच हुआ।

संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने जमशेदपुर के खिलाड़ी डॉ. टुडू के शानदार गोल पर 2 हजार नगद देकर उत्साह बढ़ाया। वहीं कोतबा के नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र एक्का ने हर गोल पर दोनों टीमों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक -एक हजार रुपये नगद पुरस्कार के रूप में दिए।

शनिवार के मैच में फर्स्ट हॉफ में कुनकुरी फुटबॉल क्लब ने 2 गोल तो जमशेदपुर ने पेनल्टी शूट कर एक गोल दागा। सेकंड हॉफ में दोनों टीमों ने काफी आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। जिसमें जमशेदपुर ने दो गोल दागकर मैच को बराबरी पर ले आया। थोड़ी देर बाद ही कुनकुरी की टीम ने एक गोल दागकर बढ़त बना ली लेकिन दो मिनट बाद ही जमशेदपुर ने एक गोल दागकर मैच फिर से बराबरी करके दर्शकों को मैदान पर रुकने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद मुख्य रेफ़री श्याम ने पेनल्टी शूट कर मैच खत्म करने का निर्णय लिया।

इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ रैफरी फेडरेशन के रजिस्टर्ड 5 रैफरी फीफा के नियमों के अंतर्गत मैच करा रहे हैं। जिनमें श्याम पैंकरा, सहायक रैफरी रविन्द्र राजवाड़े, मुकेश भगत, फोर्स रैफरी रूपेश कुमार सिंह, रिजर्व रैफरी बी.साईं हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!