उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा के कई चुनावी कार्यालयों का किया उद्घाटन

Advertisements
Advertisements

भानुप्रतापपुर, कोरर एवं दुर्ग कोंडल के कार्यालयों का हुआ शुभारंभ, पूर्व मंत्री बृजमोहन बोले लबरा सरकार को सबक सिखाना है,

चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री व उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने की बैठक

आप सभी को आदिवासी समाज के अपमान का बदला लेना है; कांग्रेस को बड़े अंतर से हराना है: बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

कोरर, भानुप्रतापपुर उपचुनाव में चुनावी प्रचार-प्रसार की गतिविधियों में तेजी आ चुकी है। भारतीय जनता पार्टी इन सारी गतिविधियों में सत्ताधारी पार्टी से आगे नजर आ रही है। आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने भानुप्रतापपुर के विधानसभा कार्यालय के पश्चात कोरर मंडल में उपचुनाव कार्यालय का उद्घाटन समारोह का आयोजन किया। पूर्व मंत्री व उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यालयों का शुभारंभ किया। उनके साथ-साथ विधायक व सह-प्रभारी शिवरतन शर्मा, रामविचार नेताम व सांसद मोहन मंडावी भी मौजूद रहे। इससे पहले कोरर मण्डल क्षेत्र में जनसभा आयोजित हुई, इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ-साथ शिवरतन शर्मा, रामविचार नेताम, मोहन मंडावी, केदार कश्यप, लता उसेंडी, मोतीलाल साहू, संजय श्रीवास्तव, महावीर राठौर, परमानंद नेताम, गौतम उइके, बंटी ठाकुर आदि नेता मौजूद रहे।

इस जनसभा को संबोधित करते हुए भानुप्रतापपुर उपचुनाव के प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल जी ने कहा कि, इस क्षेत्र के विधायक रहे मनोज मंडावी जी की मौत का जिम्मेदार अगर कोई है तो वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी है। मनोज मंडावी को इस क्षेत्र के विकास न होने की चिंता सताती रही, मुख्यमंत्री जी उनको अनसुना करते रहे;  जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई।

इस कांग्रेस सरकार के राज में किसान के पम्प का कनेक्शन नहीं मिल रहा है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है, बहन बेटियों को सुरक्षित जीवन नहीं मिल रहा है; इसके लिए इस सरकार को सबक सिखाना जरूरी है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप भी लगाए, उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी विकास कार्यों के लिए जो पैसा भेजते हैं वो ये भूपेश बघेल सरकार खा जाती है। ऐसी सरकार से विकास की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिजली का बिल हाफ करने का वादा करने वाले लोगों ने बिल को दोगुना कर जनता की कमर तोड़ दी , हमें इस बिजली का करंट भूपेश बघेल को लगाना है; तभी मुख्यमंत्री जी को इस बात पता चलेगा कि जनता को धोखा देने वाली सरकार अब कभी माफ नहीं करेगी।

पूर्व मंत्री व चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सरकार से बदला लेना है तो 5 तारीख को कमल का बटन दबाना है, साथ ही और लोगों को भी इसके प्रति  प्रेरित करना हैं। उन्होंने कहा कि जब ऐसा करेंगे तभी हम वादाखिलाफी करने वाली सरकार को सबक सिखा पाएंगे।

इन तमाम कार्यक्रमों के बाद उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल जी कोरर के बाद सीधा दुर्ग कोंडल पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी कार्यालय में समस्त कार्यकर्ताओं से बैठक कर जनता को मुद्दों के प्रति जागरूक करने की बात कही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!