भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव : शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक के दौरान शामिल हुए भाजपा छत्तीसगढ़ के सभी दिग्गज नेता : प्रयत्नों की सीमाओं को पार कर हमें इस जीत को ऐतिहासिक बनाना है : बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

बृजमोहन अग्रवाल ने शक्तिकेन्द्र संयोजकों की बैठक में कहा, वक्त है सिर्फ पूरी ताकत से अपने दायित्वों के निर्वहन का

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भानुप्रतापपुर : आज सिंधु भवन में भारतीय जनता पार्टी, छत्तीसगढ़ की संगठनात्मक बैठक हुई। उपचुनाव की रणनीति को लेकर हुई इस बैठक में पूरी विधानसभा के शक्तिकेन्द्र प्रभारी, संयोजक एवं सह संयोजकों को बुलाया गया। जिसमें उन्हें संबोधित करते हुए प्रत्येक को उनकी जिम्मेदारी से अवगत कराया गया; साथ ही उनके द्वारा किये गए अब तक के कार्यों की समीक्षा की गई।

इस दौरान क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों को वह प्रभारी मिला है, जिन्हें चुनावों को जिताने में महारत हासिल है। साथ ही उनका सहयोगी दल भी बहुत कर्मठ है।

 इस पर पूर्व मंत्री एवं उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री जी अजय जम्वाल जी ने भी जहां अपना मार्गदर्शन दिया है वहां-वहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है।

सभी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आप सभी को यह पता है कि हम यह चुनाव जीत रहे हैं, आप सभी को परिश्रम की पराकाष्ठा पार करके, प्रयत्नों की सीमाओं को पार करके इस जीत को ऐतिहासिक बनाना है।

पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आगामी 27 तारीख को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से संबोधित करेंगे। जिसका प्रसारण  हम हर एक बूथ पर बैठ कर सभी कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे।

उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव को जीतने की ओर बढ़ रहे है और इस चुनाव को जीतेंगे।

सभी चुनावी रणनीतियों से आप भलीभांति परिचित हो चुके है। अब वक्त है तो सिर्फ अपने दायित्वों के निर्वहन का। जनता को सरकार की विफल नीतियों के प्रति जनता का आक्रोश ही हमें चुनाव जीतने की ओर लेकर जाएगा।

इस बैठक के दौरान क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय, शिवरतन शर्मा, ओपी चौधरी,केदार कश्यप, मोहन मंडावी, धरम लाल कौशिक, विक्रम उसेंडी, संतोष पांडेय, नारायण चंदेल, मोतीलाल साहू, संजय श्रीवास्तव, शालिनी राजपूत, लता उसेंडी, रंजना साहू, कृष्णमूर्ति बांधी एवं अन्य नेता मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!