जशपुर कलेक्टर ने सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर की अपील : अधिक से अधिक अंशदान देकर अपने वीर सपूतों के प्रति अपना स्नेह और सम्मान करें व्यक्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : कलेक्टर एवं अध्यक्ष जिला सैनिक बोर्ड जशपुर डॉ. रवि मित्तल ने आमजनों को संदेश देते हुए कहा कि देश की सीमाओं की हिफाजत करते हुए अपने प्राणों का सर्वोत्तम बलिदान करने वाले अमर वीर शहीदों और सैनिकों को सम्मानित करने के लिए प्रतिवर्ष 07 दिसम्बर को सशस्त्र सेना झण्डा दिवस मनाया जाता है। इस अवसर पर मैं जशपुर जिला के सभी सशस्त्र सेना के सेवारत जवानों, भूतपूर्व सैनिकों, वीर नारियों एवं उनके आश्रितों का हार्दिक अभिनंदन करता हूँ।

उन्होंने कहा कि हमारी सेना देश का विश्वास, गौरव और प्रेरणा हैं। हमारी सशस्त्र सेना ने देश की सीमाओं की रक्षा, आतंकवाद का सामना एवं प्राकृतिक आपदाओं में अपने वीरता, समर्पण एवं सेवा भाव से अनूठी मिसाल कायम की है जिसके लिए समस्त देशवासी कृतज्ञता व्यक्त करते है। अपने सेवारत सैनिकों, भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके परिवारजनों के प्रति आदर व्यक्त करने के लिए सशस्त्र सेना झण्डा दिवस हमारे लिए एक अवसर है।

डॉ. मित्तल ने जिले के सभी नागरिकों से इस अवसर पर अधिक से अधिक अंशदान देकर अपने वीर सपूतों के प्रति अपना स्नेह और सम्मान व्यक्त करने की अपील किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!