यूपी से लेकर छत्तीसगढ़ तक भाजपा अपराधियों के साथ, मासूम बच्ची के साथ होगा न्याय ब्रम्हानंद को मिलेगी सजा

Advertisements
Advertisements

भाजपा का चरित्र ही अपराधियों के पक्ष में खड़ा होना और पीड़ित पक्ष को डराना है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई हिंसा के मामले में न्यायालय ने मोदी सरकार के मंत्री भाजपा नेता अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी माना है, उनके साथ 14 लोगों के ऊपर भी आरोप तय कर दिया है। न्यायालय के फैसले से स्पष्ट हो गया है कि योगी भाजपा की सरकार किसानों के हत्यारे को बचाने के लिए लगी हुई थी। जांच को प्रभावित कर रहे थे, भाजपा का चरित्र ही अपराधियों के पक्ष में खड़ा होना है और पीड़ित पक्ष को डराना धमकाना और उनको न्याय न मिले इसके लिए बाधा उत्पन्न करना है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से योगी सरकार ने किसानों को अपनी कार से कुचलने वाले किसानों के हत्यारे भाजपा नेता आशीष मिश्रा को बचाने के लिए कूट रचना किया षड्यंत्र रचा। छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री रहते डॉ. रमन सिंह के ओएसडी ओ.पी. गुप्ता पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा था, तब भी भाजपा सरकार ने पीड़िता का एफआईआर दर्ज नही होने दिया था। चार साल बाद कांग्रेस की सरकार में एफआईआर दर्ज हुआ, आरोपी की गिरफ्तारी हुई। ठीक उसी तरह ही झारखंड की भाजपा की सरकार के मुखिया रहे रघुवर दास ने भाजपा के बड़े नेताओं के दबाव में 15 वर्षीय आदिवासी बालिका के साथ गैंगरेप रेप करने वाले उस बच्ची को देह व्यापार में धकेलने एवं पॉक्सो एक्ट के आरोपी भाजपा नेता पूर्व विधायक ब्रह्मानंद नेताम, भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष दीपांकर सिन्हा, केशव सिन्हा और नरेश सोनी को बचाने का प्रयास किया है। जिसकी पोल खुल गई। अब मामला न्यायायल के संज्ञान में है और आरोपियों को सजा मिलेगी पीड़ित बालिका को न्याय मिलेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मोदी सरकार के मंत्री के पुत्र को न्यायालय के द्वारा मुख्य आरोपी बनाए जाने के बाद भाजपा नेताओं को देशभर के किसानों से माफी मांगने चाहिए और मोदी सरकार को तत्काल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी से इस्तीफा लेना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!