कोरबा प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच के तृतीय संस्करण का उद्घाटन के अवसर पर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह रहे मुख्य अतिथि, खिलाड़ियों को अवैध नशे से दूर रहने दी गई समझाइश

Advertisements
Advertisements

कलाकारों ने नृत्य के माध्यम से निजात अभियान का किया समर्थन 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

कोरबा प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच के तृतीय सत्र के उद्घाटन अवसर पर पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे ।  संतोष सिंह ने मैच में भाग ले रहे सभी 9 टीम के खिलाड़ियों एवम मालिको से परिचय प्राप्त कर संबोधित करते हुए कहा कि खेल जीवन का अनिवार्य अंग है , संतोष सिंह ने स्वामी विवेकाकानंद का उद्धरण देते हुए बताया कि यदि गीता और फुटबॉल में किसी एक को चुनना पड़े, तो मैं फुटबॉल को चुनूंगा । जीवन में महत्व लक्ष्य की प्राप्ति का है,जो खेल के माध्यम से सीखा जा सकता है ।

इस अवसर पर युवाओं को नशे से निजात पाने का आव्हान करते हुए पुलिस अधीक्षक ने करते हुए कहा कि नशे का त्याग करें और सफलता पाने हेतु अपने लक्ष्य का नशा करें,तभी जीवन सार्थक हो पाएगा ।

कार्यक्रम के दौरान लोक कलाकारों के द्वारा कोरबा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे “निजात” अभियान का समर्थन करते हुए नृत्य के माध्यम से नशे से होने वाले नुकसान के बारे में जागरूक करते हुए अपनी प्रस्तुति दी ।

इस दौरान एचटीटीपीएस के मुख्य अभियंता श्री कैलाश डोंगरे , सेनानी सीआईएसफ एनटीपीसी श्री अशोक चौधरी , प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री राकेश श्रीवास्तव , ब्यूरो चीफ नवभारत नौशाद खान सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी एवं आमजन उपस्थित थे ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!