जशपुर विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल ने ली पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

चुनावी वर्ष शुरू होने से चंद दिन पहले,भारतीय जनता पार्टी के जशपुर विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल ने शहर और ग्रामीण मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मैराथन बैठक ली। इस बैठक में उन्होनें कार्यकर्ताओं से जशपुर विधानसभा क्षेत्र में चल रहे संगठन संबंधी गतिविधियों की जानकारी लेने के साथ ही,केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए जमीन में उतर कर कार्य करने के लिए प्रेरित किया। जशपुर विधान सभा क्षेत्र के शहर मंडल की बैठक,जिला भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई,वहीं ग्रामीण मंडल का बैठक का आयोजन सोनक्यारी में किया गया।

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनिल गुप्ता ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार,अपना राजनीतिक स्वार्थ साधने के लिए केन्द्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में बाधा डाल रही है। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना,इसका ज्वलंत उदाहरण है। छत्तीसगढ़ के 93 लाख जरूरतमंदों को पक्के मकान की जरूरत है। लेकिन,कांग्रेस सरकार,राज्यांश की राशि पर कुंडी मार कर बैठ गई है। इससे लोगों को योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। समय आ गया है जब इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंका जाए। उन्होनें पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से एकजुट हो कर काम करने की अपील की। विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल ने कहा कि जशपुर विधानसभा,भाजपा की पहचान है।

कुमार दिलीप सिंह जूदेव की कर्मभूमि पर पार्टी को 35 साल में पहली बार हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन,इन सब बातों को भूला कर,अब अपने इस सीट को वापस पाने के लिए सधी हुई रणनीति से काम करना होगा। इस दौरान रमन अग्रवाल ने मंडल और बूथ स्तर पर चल रही गतिविधियों की भी जानकारी ली। उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि दोनों मंडलो की बैठक में मुख्य रूप से जिला भाजपा अध्यक्ष सुनील गुप्ता, विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेश नंदे, जिला महामंत्री ओमप्रकाश सिन्हा, गोपाल राय, देवधन नायक, शहर मण्डल अध्यक्ष संतोष सिंह, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष राजकपूर भगत, शरद चौरसिया, शारदा प्रधान, अरविंद भगत, सज्जू खान, दीपक गुप्ता, गंगा भगत, विनोद निकुंज, गणेश गुप्ता, मंगलनाथ सिंह,नीतू गुप्ता, ऋषि गुप्ता, चंदन गुप्ता, नमित सिंह, दशरथ गुप्ता, विकास सोनी, रविन्द्र पाठक, आशु रॉय, राहुल गुप्ता, कृष्णा गुप्ता, लल्लू कटपल्या, बेंजामिन कुजूर, दीपक सिंह, तरुण शर्मा सहित बूथ अध्यक्ष एवं सचिव उपस्थित थे

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!