पैसे के लिए मारपीट करने वाला एक आरोपी शैलेष झा गिरफ्तार, एमपी नगर में शराब के नशे मारपीट की घटना को दिया था अंजाम, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

दिनांक 30.12.2022 को प्रार्थी अपने दोस्तों के साथ मटका मटन बिरयानी सेंटर महाराणा प्रताप नगर गार्डन के पास गया हुआ था। जहाँ एसपी सिंह ने शराब पीने के लिए प्रार्थी से 500 रुपये की मांग की। रूपये नहीं देने पर आरोपी एसपी सिंह ने अपने साथी सुशील यादव उर्फ पिंटू यादव, शैलेष झा सहित अन्य 8-10 व्यक्तियों के साथ मारपीट की। जिस पर पुलिस सहायता केंद्र रामपुर में रिपोर्ट के आधार पर धारा 294,323,327,34,506 भादवी के तहत अपराध दर्ज किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  अभिषेक वर्मा के नेतृत्व, नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्वदीपक त्रिपाठी के पर्यवेक्षण में आरोपी के गिरफ्तारी हेतु कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया। जिस पर मामले के एक आरोपी शैलेष झा निवासी रविशंकर नगर के साइबर सेल की मदद से अन्य जिला में होने की जानकारी मिली जिस पर टीम भेजकर आरोपी की विधिवत गिरफ्तारी कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बदमाशों को सख्त चेतावनी देते स्पष्ट किया है कि जिले में किसी भी रूप में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसे करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!