बाबा कीनाराम आश्रम के सौजन्य से भलुही, बमनडीहा, म्योरपुर, सोनभद्र में लगभग एक हजार से ज्यादा गरीब, निर्धन, अशक्त एवं जरूरतमंद लोगों को किया गया कंबल का वितरण !

Advertisements
Advertisements

अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान क्रीं कुण्ड, शिवाला, वाराणसी द्वारा इस ठंड की घड़ी में विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को कंबल का वितरण कर मानव-सेवा धर्म का पालन किया जा रहा है

समदर्शी न्यूज डेस्क

वाराणसी : विश्व विख्यात अघोर पीठ अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान के पीठाधीश्वर एवं सर्वेश्वरी समूह व अघोर सेवा मंडल के अध्यक्ष परम पूज्य बाबा सिद्धार्थ गौतम राम जी के दिशा निर्देशन में अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान वाराणसी की भलुही, बमनडीहा, म्योरपुर, सोनभद्र (उ०प्र०) शाखा पर आज प्रातः 10:00 बजे से भीषण शीत लहरी एवं कोहरे को देखते हुए कंबल बांटने का कार्यक्रम रखा गया।

इसी क्रम में आज अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान क्रीं कुण्ड शिवाला की महिला मंडल की अध्यक्ष एवं सदस्यों द्वारा भलुही, बमनडीहा, म्योरपुर, सोनभद्र में लगभग एक हजार से ज्यादा गरीब, निर्धन, अशक्त एवं जरूरतमंद लोगों को कंबल का वितरण किया गया। इस अवसर पर कम्बल पाकर बूढ़े और जरूरमंद लोगों के चेहरे पर राहत भरी मुस्कान देखने को मिली। कार्यक्रम के प्रारंभ में  महिला मंडल की अध्यक्ष द्वारा स्वागत एवं अभिनंदन किया। अध्यक्ष ने कहा कि अघोर सेवा संस्थान की इस शाखा द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर यह कंबल वितरण एवं अलाव जलाने का कार्यक्रम चलाया जा रहा है, कार्यक्रम खिचड़ी के बाद भी लगातार चलेगा।

जहां जरूरत होगी, वहां कंबल का वितरण संस्थान द्वारा किया जाएगा। अघोर सेवा संस्थान का मूल उद्देश्य सेवा ही है, आज इस ठंड की घड़ी में विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को कंबल का वितरण कर मानव सेवा धर्म का पालन किया जा रहा है। अघोर संस्थान मानवता की रक्षा में अपने सेवा कार्यों के लिए जाना जाता हैं, जिसकी सोनभद्र की आम जनता द्वारा भी खूब सराहना की जा रही है। कार्यक्रम में संस्थान के सहयोग के रूप में महिला सेवा मंडल की अध्यक्षा एवं सदय लोगों ने कार्यक्रम के प्रबंधन में अपना सहयोग प्रदान किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!