जिला स्तरीय हॉकी टूर्नामेंट का हुआ समापन, संसदीय सचिव यू.डी. मिंज मुख्य अतिथि के रूप में हुए सम्मिलित !

Advertisements
Advertisements

पुरुष फाइनल का फैसला पेनल्टी शूट आउट से हुआ जिसमें कुनकुरी आदिवासी क्लब ने करजंटोली की टीम को 07 – 06 से मात दे कर, खिताब अपने नाम किया

महिलाओं के फाइनल मुकाबले में जशपुर की टीम ने अंबिकापुर की टीम को चार शून्य से मात दी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

कुनकुरी : ग्राम पंचायत भण्डरी में विगत दस दिनों से चल रहे जिला स्तरीय हॉकी टूर्नामेंट का रंगारंग समापन हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक एवं संसदीय सचिव यू डी मिंज शामिल हुए। आज फाइनल मैच महिला का जशपुर वर्सेज अंबिकापुर एवं आदिवासी कुनकुरी क्लब वर्सेज करजंटोली चरइडाँड़ के बीच हुआ महिलाओं के फाइनल मुकाबले में जशपुर ने अंबिकापुर को चार -शून्य से मात दी. वहीं पुरुष फाइनल का जीत के लिए संघर्ष जारी था जो कि अंत तक नही हो पाया जिसका नतीजा पेनल्टी शूट आउट से हुआ पेनल्टी शट आउट में कुनकुरी आदिवासी क्लब ने करजंटोली की टीम को 07 – 06 से मात दे जीत अपने नाम की।

कार्यक्रम का आयोजन करने वाली संस्था जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष वाल्टर कुजूर एवं उनकी टीम ने इस कार्यक्रम को दस दिनों तक रोमांचक बनाये रखा, कार्यक्रम आयोजन में मुख्य रूप से वाल्टर कुजूर, सैंडी मिंज, मुकेश मिंज, आशीष जॉनी केरकेट्टा, कुंदन पन्ना सहित ग्रामवासी भण्डरी एवं सहयोगियों ने भरपूर सहयोग दिया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक एवं संसदीय सचिव यू डी मिंज ने शिरकत की, वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता पीसी कुजूर ने की, विशिष्ट अतिथि के रूप में जिले से सभी वर्गों के खेलप्रेमी दर्शक इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!