साप्ताहिक बाजार के उद्घघाटन से ग्रामीणों को राहत, नही करना पड़ेगा राशन सब्जी के लिए 10 किलोमीटर का सफर – मनोज सागर यादव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मंगलवार को साप्ताहिक बाजार का फीता काट कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सागर यादव ने मुख्यअतिथि के रूप में शामिल हो कर उद्घघाटन किया। जानकारी अनुसार विकास खण्ड फरसाबहार के ग्राम पंचायत अम्बाकछार के नदीतट पर साप्ताहिक बाजार का उद्घाटन किया गया सर्वप्रथम नाचा पार्टी के द्वारा मुख्यअतिथियो का स्वागत कर नदी तट पर स्थित शिव मंदिर पहुंच कर ने  माथा टेक कर  उद्घाटन किया ।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज  सागर यादव ने कहा कि साप्ताहिक हाट के आयोजन से इस क्षेत्र में लोगों को घरेलू सामान समेत कई अन्य चीजों की खरीदारी करने में काफी सुविधा होगी। इस क्षेत्र के लोग कोई भी सामान लेन-देन व खरीदारी करने के लिए 10 किलोमीटर की दूरी तय नहीं करनी पड़ेगी। इस पंचायत में ही घरेलू सामान समेत कई अन्य चीज बाजार से लोग आसानी से खरीद सकते हैं यहां छोटे छोटे किसान भाई जो घरों में उत्पादन करते हैं उन्हें आर्थिक रूप से ऊपर उठने में कामयाबी इस बाजार से मिलेगी। हमारे कांग्रेस की सरकार ने सड़क, पानी,बिजली सहित मूलभूत सुविधा की मांगे थी जिसे पूरी की है ।

जिला पंचायत सदस्य नवीना पैंकरा ने मंच को सम्बोधित करते हुए कहा कि यहां मांग आया है कि  बाजार परिसर को समतलीकरण के लिए फंड की जरूरत है जिस पर मैं अपने फंड से मद्त करने  को आश्वासन दिए हैं । मौके पर वीरेंद्र एक्का अध्यक्ष नगर पंचायत कोतबा,सरपंच राकेश साय,जिला पंचायत सदस्य सुश्री नवीना पैंकरा , ब्लाक अध्यक्ष निरंजन ताम्रकार , सेराज खान ,सरोज ताम्रकार,गणेश साय,सन्तोष पिंटू यादव ,प्रेमशंकर यादव विधायक निज सहायक आशीष कंसारी, सब्बीर अहमद ,संजय शर्मा,हरि यादव , सेराज खान ,सरोज ताम्रकार ,गोपी राम,उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!