विकासखण्ड बगीचा में खंड स्तरीय रामायण मंडली प्रतियोगिता का हुआ आयोजनए जिला स्तर से विजयी प्रतिभागी को भेजा जाएगा राज्य स्तर पर

Advertisements
Advertisements

जिले के 8 विकासखंडो के रामायण मण्डली जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होगें

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप भगवान श्री रामचंद्र के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने, रामायण मंडली को प्रोत्साहित करने एवं स्थानीय कला-संस्कृति को जीवंत बनाये रखने के लिए रामायण मंडली प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में विगत दिवस  बगीचा विकासखण्ड में खण्ड स्तरीय रामायण मंडली प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में  रामायण मंडलियों ने रामचरित मानस में संकलित विभिन्न अध्यायों का मानस गायन कर श्री राम के आदर्श संदेशों को जन-जन तक पहुंचाते हुए सुंदर प्रस्तुति दी। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि, ग्रामीण एवं बड़ी संख्या में मानस प्रेमी उपस्थित थे।

बगीचा विकासखंड के ग्राम पंचायतों से कुल 12 टीम रामायण मंडली में सामिल हुए थें। जिसमें से छिछली र ग्राम पंचायत का चयन जिला स्तर पर किया गया हैं। सभी 8 विकासखण्डों से चयनित रामायण मंडलीयों का जिला स्तर पर प्रतियोगिता आगामी 2 से 3 फरवरी के बीच में जिला स्तर पर किया जाएगा जिला स्तरीय चयनीत प्रतिभागियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भेजा जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!