पद्म पुरस्कार विजेताओं से प्रेरणा लेंगे कला साधक, छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति का मोदी ने बढ़ाया सम्मान – अरुण साव

Advertisements
Advertisements

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ से काष्ठ कला के लिए अजय कुमार मंडावी, कला के क्षेत्र में डोमार सिंह कुंवर और पंडवानी गायिका उषा बारले को पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित करने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जताया आभार

यह छत्तीसगढ़ की कला और संस्कृति का सम्मान है कलाकारों और छत्तीसगढ़ वासियों को दी बधाई

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के तीन कलाकारों को एक साथ पद्म पुरस्कार के लिए चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को सम्मान मिला है।

उन्होंने तीनों कला साधकों को बधाई देते हुए कहा कि जेल में निरुद्ध लोगों को काष्ठ कला सिखाकर उनकी नकारात्मक सोच को सकारात्मक ऊर्जा में बदलने का अद्भुत कार्य कर रहे काष्ठ शिल्पी अजय कुमार मंडावी, कला के क्षेत्र में डोमार सिंह कुंवर और पंडवानी के माध्यम से लोक चेतना जागरण में रत गायिका उषा बारले को पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित करने पर हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने छत्तीसगढ़ की तीन महान कला विभूतियों को पद्म पुरस्कार से विभूषित करने के लिए चयनित किया।

छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को वृहद स्तर पर मान्यता देकर प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़वासियों को यह अनमोल उपहार दिया है। हमारे इन कलाकारों को पद्म पुरस्कार से राज्य के सभी कलाकारों को प्रेरणा मिलेगी। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ संस्कृति के बहुतेरे पद्म भारत के सामने हमारी कला संस्कृति का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!